रोहित शर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी का किया समर्थन, देशवासियों से किया दीया जलाने का आग्रह

rohit sharma
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कोरोना का अंधकार मिटाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 5 अप्रैल की रात 9 बजे 9 मिनट के लिए घर की लाइटें बंद कर दीया, मोमबत्ती या मोबाइल फ्लैश लाइट जलाने की अपील का समर्थन किया है. रोहित ने देशवासियों से भी प्रधानमंत्री के अपील को मानने का आग्रह किया है.

रोहित ने ट्वीट किया,”हम इसे गलत नहीं कर सकते, हमारा जीवन इस टेस्ट मैच को जीतने पर निर्भर करता है, सभी से मेरी अपील है कि इस मौके पर एकजुटता दिखाएं और आज रात 9 बजे से 9 मिनट कर दीप जलाकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपना योगदान दें, रोहित शर्मा ने आगे अपने ट्वीट में लिखा क्या आप मेरे साथ हैं.”

बता दें कि रोहित शर्मा ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में 80 लाख रुपये का दान दिया है. बता दें कि कोरोनावायरस के कारण पूरे देश में इस समय खेल गतिविधियों पर रोक लगाई गई है. यहां तक कि आईपीएल को भी कुछ समय के लिए स्थगित किया गया है. लेकिन जिस तरह से कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है उसे देखते हुए बीसीसीआई आईपीएल के शेड्यूल में कटौती कर सकता है.

गौरतलब है कि क्रिकेट नहीं होने से रोहित शर्मा अपने घर पर में परिवारवालों के साथ समय बिता रहे हैं, इस दौरान वो इंस्टाग्राम लाइव चैट के जरिए साथी क्रिकेटरों से भी बात करते हुए नजर आए हैं. रोहित ने लाइव वीडियो चैट के जरिए जसप्रीत बुमराह और चहल के साथ बात की थी.दोनों वीडियो फैन्स के द्वारा काफी पसंद किए गए.

उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस का कहर देश में लगातार बढ़ता जा रहा है. स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटों में कोरोना मामलों में 525 की बढ़ोतरी हुई है. भारत में पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या बढ़कर 3072 हो गई है, जिसमें 2784 सक्रिय मामले हैं. वहीं, 212 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं और अब तक 75 लोगों की मौत हो चुकी है.

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील