हार के बाद Rohit sharma का कुछ यूं छलका दर्द

भले ही भारतीय टीम(indian cricket team) को विश्व कप(world cup 2019) के सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा हो, और टीम विश्व कप से बाहर हो गई हो लेकिन इस पूरे विश्व कप में भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा(rohit sharma) का सफर काफी शानदार रहा है. रोहित ने इस विश्व कप में 9 मैचों की 9 पारियों में 5 शतक और 2 अर्धशतकों सहित कुल 648 रन बनाए. इस दौरान उनका औसत 81 का रहा.

किसी भी विश्व कप में इतने रन बनाना किसी भी बल्लेबाज के लिए रिकॉर्ड़ के बराबर है भले ही रोहित-सचिन(sachin tendulkar) का रिकॉर्ड़ तोड़ने से सिर्फ 27 रन पीछे रह गए हैं.

सेमीफाइनल के मैच में रोहित शर्मा, विराट कोहली(virat kohali) और लोकेश राहुल(lokesh rahul) मात्र एक एक-रन बनाकर आउट हुए. इसके साथ ही भारत की जीत की उम्मीदें भी मिट्टी में मिल गईं. भारत की सेमीफाइनल में इस हार से टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा काफी निराश हैं.

रोहित शर्मा ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से भारत की हार के बाद एक ट्वीट किया है. रोहित का यह ट्वीट काफी इमोशनल है. उनके ट्वीट में उनकी निराशा साफ नजर आ रही है.

रोहित ने ट्वीट किया, ‘‘जब जरूरत थी, तब हम एक टीम की तरह खेलने में असफल रहे. 9 जुलाई को 30 मिनट के हमारे खराब खेल ने हमसे वर्ल्ड कप जीतने का मौका छीन लिया. मेरा दिल भारी हो रहा, आपका भी होगा. घर से दूर समर्थन मिलना अद्भुत था. आप सभी को इसके लिए धन्यवाद.’’लंदन को लगभग नीला रंगने के लिए आप सभी का शुक्रिया.

रोहित शर्मा के इस ट्वीट के बाद फैन्स उन्हें जमकर सपोर्ट कर रहे हैं. फैन्स का कहना है कि हम रोहित शर्मा को अब भी पहले जैसा ही सपोर्ट करते हैं और करते रहेंगे.

https://twitter.com/Kaneeka9/status/1149377139508015104

इससे पहले कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि 45 मिनट के खराब क्रिकेट ने हमें वर्ल्ड कप से बाहर कर दिया. कोहली ने ट्वीट किया, ‘सबसे पहले मैं अपने सभी प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहता हूं जो टीम का समर्थन करने के लिए भारी संख्या में आए.

आपने इसे हम सभी के लिए एक यादगार टूर्नामेंट बना दिया और हमने निश्चित रूप से टीम पर इस प्यार को महसूस किया. हम सभी निराश हैं. आपकी और हमारी भावनाएं समान हैं। हमारे पास जो कुछ भी था हमने दिया. जय हिंद.

Leave a Comment

%d bloggers like this: