Rohit Sharma ने Yuvraj singh के लिए ऐसा क्या कहा की चौंक गए सभी लोग
  • दुनिया भर से उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देने का दौर जारी है
  • युवराज सिंह इंडियन प्रीमियर लीग 2019 में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की ओर से खेल रहे थे

क्रिकेट में युवराज सिंह की पहचान धाकड़ बल्लेबाज के रुप में बनी हुई है. युवराज सिंह ने अंतरराष्ट्रीय‌ क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. संन्यास का ऐलान करते वक्त युवराज काफी भावुक दिखे. ऐलान करते हुए युवराज अपने 19 साल के क्रिकेट करियर के कई अनुभव और राज साझा किए.

दुनिया भर से उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देने का दौर जारी है. इंग्लैंड में वर्ल्ड कप खेल रहे टीम इंडिया के सदस्यों ने भी युवराज को शुभकामना दी है. सभी खिलाड़ियों ने युवराज के लिए कुछ न कुछ अपने ट्विटर हैंडल पे लिखा है. और शुभकामनाएं दी है. लेकिन रोहित शर्मा ने कुछ एसा लिखा है की उसने सभी को चौंका के रख दिया है.


भारतीय टीम के आक्रामक और ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर युवराज को बधाई देते हुए लिखा है कि युवराज को सही विदाई नहीं मिली.शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि आप तब तक इस बात का अहसास नहीं करते जब तक वह आपके पास से चला नहीं जाता. बहुत सारा प्यार मेरे भाई. आप इससे अधिक बेहतर विदाई के हकदार थे.

तो वहीं युवराज सिंह ने भी रोहित के ट्वीट का जवाब देने में देर नहीं लगाई. युवी ने कहा, तुम जानते हो कि मैं अंदर से कैसा महसूस कर रहा हूं. तुम्हें ढेर सारा प्यार मेरे भाई. तुम एक लीजेंड बनने जा रहे हो.

युवराज सिंह इंडियन प्रीमियर लीग 2019 में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस की ओर से खेल रहे थे. युवराज को इस सीजन में अधिक मैच खेलने का मौका नहीं मिला. संन्यास के लिए आयोजित की गई प्रेस कांफ्रेंस में भी युवराज ने इस बात पर जोर दिया था कि जिस तरह टीम प्रबंधन ने उनके करियर के आखिरी दिनों को संभाला, वो उससे खुश नहीं थे. खासकर तब जबकि उन्होंने दिसंबर 2017 में योयो टेस्ट भी पास कर लिया था.

Trending Tags- Yuraj Singh | Rohit Sharma | Yoyo Test | Mumbai Indians | Sports News | Retirement of Yuraj Singh

4 thoughts on “Rohit Sharma ने Yuvraj singh के लिए ऐसा क्या कहा की चौंक गए सभी लोग”

  1. Pingback: 온라인카지노
  2. Pingback: 우리카지노

Leave a Comment

%d bloggers like this: