Robert-vadra
Robert-vadra

दिल्ली में रविवार को मतदान हुआ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने भी लोकतंत्र के इस महापर्व में हिस्सा लिया. इसके बाद उन्होंने एक सेल्फी खींच कर ट्वीटर पर ट्वीट की.

उनके इस ट्वीट के बाद ही वो ट्रोल होने लगे. दरअसल उन्होंने भारत का तिरंगा झंडा लगाने की जगह पराग्वे का झंटा ट्वीट में लगा दिया. इसकी वजह से लोगों ने उन्हें ट्वीटर पर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

रविवार को लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए रविवार को चुनाव हुए थे. इस दौरान सात राज्यों की 59 सीटों पर वोटिंग हुई. इस दिन दिल्ली में भी वोटिंग हुई. यहां कांग्रेस पार्टी और गांधी परिवार के सदस्यों ने भी वोट डाले.

वोट डालने वालों में रॉबर्ट वाड्रा भी शामिल रहे. वोट डालने के बाद उन्होंने ट्वीटर पर एक सेल्फी खींच कर अपलोड की. साथ ही लिखा कि हमारा अधिकार, हमारी ताकत. आप सभी को वोट डालने के लिए बाहर निकलना चाहिए. हमें प्रियजनों के लिए अच्छा भविष्य तैयार करने के लिए उन सभी की मदद करने की जरूरत है जो हमारे देश को धर्म निरपेक्ष बनाएं. इस ट्वीट में उन्होंने जो भी लिखा उससे कोई दिक्कत नहीं है. मगर उन्होंने इस ट्वीट में भारत के झंडे की जगह पराग्वे का झंडा लगा दिया. इसके बाद वो ट्वीटर पर ट्रोल होने लगे. लोगों ने वाड्री की जमकर खिंचाई की.

ट्वीटर पर लगातार इस ट्वीट को लेकर आलोचना झेलने के बाद उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया. इसके बाद उन्होंने एक नया ट्वीट किया.