रॉबर्ट वाड्रा नोएडा के मेट्रो अस्पताल में हुए भर्ती, रात भर प्रियंका भी रहीं साथ

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा को हड्डी में दर्द की शिकायत के कारण अस्पताल में भर्ती किया गया. सोमवार की दोपहर वो सेक्टर 11 के मेट्रो अस्पताल में भर्ती हुए.

उन्हें पीठ और पैर में दर्द के कारण अस्पताल में भर्ती किया गया है. उन्हें अस्पताल के फर्स्ट फ्लोर स्थित वीआईपी रूम नंबर 108 में रहे. अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक सीनियर हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉक्टर पुनीत उनका इलाज कर रहे है.

इलाज के दौरान उनका सीटी स्कैन भी कराया गया. वहीं प्रियंका वाड्रा भी उनसे मिलने शाम 8 बजे अस्पताल पहुंची और रात भर अस्पताल में ही मौजूद रहीं. अस्पताल में भर्ती होने की सूचना मिलते ही कांग्रेस के कई कार्यकर्ता भी यहां पहुंचने लगे.

अस्पताल के बाहर बढ़ती भीड़ को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था को भी कड़ा किया गया है. अस्पताल को एसपीजी की टीम ने अपने घेरे में ले लिया है. अस्पताल प्रशासन ने अबतक उनकी बीमारी के विस्तार के बारे में कुछ भी नहीं बताया है.

माना जा रहा है कि उनके पैर और पीठ में दर्द है. अस्पताल पहुंचने के बाद उन्हें व्हील चेयर दिया गया मगर वो पैदल चलकर ही डॉक्टर के कमरे तक गए. माना जा रहा है कि आज सुबह राहुल गांधी और सोनिया गांधी भी उनसे मिलने पहुंच सकते हैं.

वोटिंग के दिन हुए भर्ती

रॉबर्ट वाड्रा अस्पताल में उस दिन भर्ती हुए हैं जिस दिन हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग हुई है. सोमवार को वोटिंग के बाद से ही दावा किया जा रहा है कि राज्य में दोबारा बीजेपी की सरकार बन रही है.

Leave a Comment

%d bloggers like this: