लुटेरों ने क्रेशर कारोबारी को गोली मारी, एक गिरफ्तार
  • सदर कोतवाल विपिन कुमार त्रिवेदी ने बताया कि घटना में क्रेशर कारोबारी गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे इलाज के लिये कानपुर भेजा गया है.
  • इस वारदात में एक आरोपित भूपेन्द्र पाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. दूसरे की तलाश जारी है. मामले की जांच पड़ताल करायी जा रही है

महोबा

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में बुधवार की देर रात एक क्रेशर कारोबारी पर लुटेरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिससे क्रेशर कारोबारी गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन उसे इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हालत नाजुक होने पर उसे कानपुर मेडिकल कालेज के लिये रेफर कर दिया गया है.

इस घटना से क्रेशर उद्योग संचालकों में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस ने शुक्रवार को एक आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुयी है.

जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के डहर्रा गांव के पास यह सनसनीखेज घटना हुयी. रणधीर सिंह (35) क्रेशर कारोबारी हैं जो अपने उद्योग में गया था. इसी बीच कुछ लुटेरों ने कैश लूटने के इरादे से उन पर फायरिंग कर दी, जिससे क्रेशर कारोबारी को गोली लग गयी.

गोली लगते ही वहीं वह जमीन पर गिर पड़े. घटना से क्रेशर उद्योग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिये जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया,जहां प्राथमिक उपचार के बाद डा.यतेन्द्र पुरवार ने उसे कानपुर मेडिकल कालेज के लिये रेफर कर दिया है.

घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की। पुलिस ने भूपेन्द्र पाल निवासी मकरबई को गिरफ्तार कर लिया है.

इस घटना में अन्य आरोपित युवक मौके से भागने में कामयाब रहे. सदर कोतवाल विपिन कुमार त्रिवेदी ने बताया कि घटना में क्रेशर कारोबारी गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे इलाज के लिये कानपुर भेजा गया है. इस वारदात में एक आरोपित भूपेन्द्र पाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. दूसरे की तलाश जारी है. मामले की जांच पड़ताल करायी जा रही है.

हिन्दुस्थान समाचार/विजय

Trending Tags- up news,up crime update, crime news up, latest crime news about up, Hindi news,Aaj ka samachar, kanpur crime news, kanpur local news, kanpur crime news hindi today, kanpur ki crime news in hindi,

%d bloggers like this: