बिहार : चुनाव से पहले राजद को एक और बड़ा झटका, उपाध्यक्ष ने छोड़ी पार्टी

bihar news
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं. चुनाव से पहले ही राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) को एक और बड़ा झटका लगा है. पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष विजेंद्र यादव ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. यादव को भोजपूर में किंगमेकर के तौर पर जाना जाता रहा है.

राजद के पूर्व विधायक और प्रदेश उपाध्यक्ष विजेंद्र ने शनिवार को कहा कि पार्टी में मेरे लिए अब जगह नहीं रह गई है. लंबे समय से उपेक्षा होने के बाद भी मैंने अपना काम निष्ठा और समर्पण के साथ किया. 30 साल तक इस पार्टी में रहकर इतनी मेहनत की, काम किया. उसे छोड़ते समय दुख हो रहा है मगर पार्टी ने इसके अलावा कोई और चारा भी नहीं छोड़ा है. मैंने अपना इस्तीफा प्रदेश नेतृत्व को भेज दिया है.

वहीं किसी और पार्टी को ज्वाइन करने को लेकर कहा कि अभी किसी और पार्टी को ज्वाइन करने का विचार नहीं है. जो भी पार्टी सम्मान देगी उसके साथ जाने का विचार हो सकता है. हालांकि अभी इस मुद्दे पर कहीं कोई बात नहीं हुई है.

आपको बता दें कि चुनावों से पहले पहली बार राजद को झटका नहीं लगा है. इससे पहले मंगलवार को राजद के ही पांच एमएसली (राधा चरण सेठ, रणविजय सिंह, कमरे आलम, संजय प्रसाद और दिलीप राय) ने भी पार्टी छोड़ जदयू की सदस्यता ली थी. पार्टी के उपाध्यक्ष और कद्दावर नेता रहे रघुवंश प्रसाद सिंह भी इस्तीफा दे चुके हैं.