Khatron Ke Khiladi 10 में Entertainment का तड़का लगाएगी ये फेमस RJ

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 के सीजन की तैयारियां शुरु हो चुकी है. शो अगले साल यानी 2020 की शुरुआत में टीवी पर टेलिकास्ट किया जाएगा. शो की शूटिंग जल्द यूरोपियन देश बुल्गारिया में होगी.

इस बार खतरों के खिलाड़ी में टीवी,बॉलीवुड और स्पोर्टस इंडस्ट्री के कई चेहरे नजर आने वाले हैं. वहीं खबरें है कि इस बार इस शो में मुंबई की रानी यानी आरजे मलिष्का मेंडोंसा भी नजर आ सकती है.

खतरों के खिलाड़़ी का पिछला सीजन टीआरपी में सुपरहिट रहा था. खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 को कोरियोग्राफर पुनीत पाठक ने जीता था. सीजन 9 में सिंगर आदित्य नारायण और एक्ट्रेस रिधिमा पंडित रनरअप रहे थे.

खबरें है कि शो को इस बार भी डायरेक्टर रोहित शेट्टी ही होस्ट करेंगे. रोहित अपनी टीम में फन का तड़का लगाने के लिए मलिष्का को शामिल कर रहे हैं.

मलिष्का रेड एफेम 93.5 की मार्निंग आरजे हैं. मलिष्का को उनकी कॉमिक टाइमिंग और एंटरटेनिंग अंदाज के लिए जाना जाता है. ऐसे में अगर मलिष्का शो में एंट्री करती है, तो वो यकीनन दर्शकों शो को खूब इंजोय करेंगे.

वैसे बता दें मलिष्का का ये पहला रियलिटी शो नहीं है. वो इससे पहले झलक दिख लाजा और एंटरटेनमेंट की रात जैसे रियलिटी शोज कर चुकी है. वहीं मलिष्का बिग बॉस के कई सीजन में भी गेस्ट के तौर पर नजर आ चुकी है. आरजे मलिष्का ने फिल्म तुम्हारी सुलु फिल्म में भी काम किया है.

खबरें है कि मेकर्स और मलिष्का के बीच डील लगभग फाइनल है. वहीं शो के लिए मलिष्का के अलावा पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह, सिंगर शान, कॉमेडियन बलराज सयाल, पूजा बनर्जी, करण पटेल और कोरियोग्राफर धर्मेश येंडे को अप्रोच किया गया है.    

खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 के लिए मेकर्स ने इस बार क्या थीम रखी है. इसका खुलासा नहीं हुआ है. हालांकि माना जा रहा है कि इस बार खतरा और मजा दोनों ही पहले ज्यादा होगा.

Leave a Comment