जब अस्पताल के बेड पर भी मुस्कुराते रहे ऋषि, इमोशनल कर देगा ये वीडियो

rishi 3
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने आज 67 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. एक्टर पिछले दो साल से कैंसर का इलाज करवा रहे थे. न्यूयॉर्क में 11 महीने कैंसर का इलाज करवाने के बाद वो सितंबर 2019 को भारत लौटे थे.

कल देर रात तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां आज सुबह उन्होंने अपनी अंतिम सांस ली. ऋषि के जाने के बाद लोग उनके बीते दिनों को याद कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर उनकी पुरानी फोटोज की बाढ आ गई है. ऐसे में ऋषि का एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ऋषि के साथ एक डॉक्टर और फैन ने वीडियो बनाया था.

वीडियो में उनका फैन दीवाना फिल्म का गाना उनके लिए गाया. जिसे सुनने के बाद ऋषि की आंखें नम हो गईं. इसके बाद ऋषि कपूर ने इस फैन को ढेर सारा आशीर्वाद देते हुए कहा था कि शोहरत और नाम सब मेहनत के बाद आता है तो खूब मेहनत करो. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि एक्टर का चंदनवाड़ी शमशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया है. उनके अंतिम संस्कार में परिवार के 20 सदस्यों समेत 5 रिश्तेदार मौजूद रहे. इलेक्ट्रिक प्रणाली से उनका अंतिम संस्कार किया गया.

ऋषि के अंतिम दर्शन करने के लिए उनकी बेटी रिद्धिमा नहीं पहुंच पाईं. हालांकि वो दिल्ली से मुंबई के लिए सुबह ही रवाना हो चुकी हैं.