एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर के पिता ऋषि कपूर से मिलीं दीपिका पादुकोण….

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर हाल ही में कैंसर का ट्रीटमेंट करवा कर पूरी तरह ठीक हुए हैं. लंबे वक्त से उनका इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा था. हाल ही ऋषि के बेटे रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड और अब रणवीर सिंह की वाइफ ने ऋषि से न्यूयॉर्क में मुलाकात की.

नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो– दरअसल दीपिका हाल ही में न्यूयॉर्क हुए मेट गाला इवेंट को अटेंड करने न्यूयॉर्क पहुंची थी. जिसके बाद लंबे समय से कैंसर का ट्रीटमेंट करवा रहे ऋषि कपूर से मुलाकात की. इस मुलाकात की फोटोज ऋषि की पत्नी नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की. जिसमें दीपिका और ऋषि के साथ नीतू भी नजर आ रही हैं.

8 महीने से चल रहा था ट्रीटमेंट– नीतू ने मुलाकात की फोटोज शेयर करते हुए लिखा बहुत शानदार शाम दीप‍िका के साथ. एक इंटरव्यू में ऋषि ने अपनी बीमारी का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि यूएस में मेरे 8 महीने का ट्रीटमेंट 1 मई को शुरू हुआ था. लेकिन मुझ पर भगवान की कृपा थी.

अब कैंसर फ्री हैं ऋषि– आगे उन्होंने कहा कि अब मैं कैंसर फ्री हूं. मुझे बोन मैरो ट्रांसप्लांट करना है जिसमें कम से कम 2 महीने लगेंगे. बीमारी से छूटना बड़ी बात है और यह सब मेरे परिवार और मेरे फैंस की प्रार्थनाओं और दुआओं के कारण हुआ है. मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं.”

%d bloggers like this: