जब कैंसर के ट्रीटमेंट के बाद ऋषि को सता लगाने था इस बात का डर

rishi 1
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: बॉलीवुड का चिंटू आज हमें हमेशा हमेशा के लिए छोड़ गया. देश अभी इरफान के निधन के सदमे से उभरा नहीं था तबतक एक नई सुबह का सूरज हमारे एक और सितारे को हमसे दूर ले गया. ऋषि कपूर ने आज सुबह 8 बजकर 45 मिनट पर सर एच एन रिलायंस अस्पताल में आखिरी सांस ली.

इरफान के निधन के बाद जब कल देर रात ऋषि की तबीयत बिगड़ने की खबर आई तो फैंस किसी दुखद खबर की आशंका को लेकर पहले ही डरे हुए थे. अब जब ऋषि हमारे बीच नहीं है तो फैंस उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. ऋषि लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे. उनके फैंस को उस समय एक उम्मीद मिली थी जब न्यूयॉर्क में उनकी तबीयत में सुधार होने की खबर आई थी.

इस बात की जानकारी उनके बेटे रणबीर कपूर ने दी थी. रणबीर ने फिल्म फेयर अवॉर्ड शो के दौरान बताया कि वो अमेरिका में रहते हुए किस चीज को सबसे ज्यादा मिस करते हैं. वहां फिल्मों से दूर रहकर वो कैसा महसूस करते हैं.

इस अवॉर्ड शो में रणबीर को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था. इस अवॉर्ड को उन्होंने अपने पिता ऋषि के नाम किया था. अवॉर्ड मिलने के बाद रणबीर ने अपनी स्पीच में कहा “ये अवॉर्ड मैं अपने पापा को डेडिकेट करना चाहता हूं. वो इस वक्त बुरे दौर से गुजर रहे हैं. जब भी मैं उनसे बातें करता हूं, वो सिर्फ फिल्मों की बातें करते हैं. वो सिर्फ मुझसे पूछते हैं कि वो फिल्म कैसी है? उसकी परफॉर्मेंस कैसी है. तुम इस सीन में क्या कर रहे हो.”  

इस दौरान रणबीर ने बताया कि वो इस बात को लेकर भी डरते थे जब वो ठीक होकर वापस लौटेंगे उन्हें इंडस्ट्री में काम मिलेगा. कोई उन्हें फिल्म ऑफर करेगा. क्या वो फिर से फिल्म करने के काबिल होंगे. रणबीर की ये बात सुनकर शो में मौजूद लोगों के साथ स्टेज पर मौजूद आलिया भट्ट की आखों में आंसू आ गए. आलिया अपने आंसू पोछती हुई नजर आईं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

दुख की इस घड़ी में परिवार का साथ देने के लिए आलिया भट्ट भी अस्पताल पहुंच गई हैं. ऋषि कपूर की कमी को कभी कोई पूरा नहीं कर पाएगा….महज 22 घंटों में कैंसर ने दो महान शख्सियतों की जान ले ली.. ऋषि और इरफान का यूं चले जाना ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि पूरे देश के लिए बेहद दुखद है..