बेटे की शादी देखना चाहते थे ऋषि कपूर, ख्वाहिश रह गई अधूरी

Capture
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर और फेमस एक्टर राज कपूर के बेटे ऋषि कपूर ने आज दुनिया को अलविदा कह दिया. ऋषि कपूर 2 साल से कैंसर से पीड़ित थे. जब वो कैंसर का इलाज कराने के बाद वापस लौटे तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था, हालांकि बीच-बीच में उनकी तबीयत खराब होने की खबरें आती रही.

कुछ समय पहले ऋषि कपूर की बहन के बेटे अरमान जैन की शादी हुई है, तबीयत खराब की वजह से ऋषि कपूर और उनका परिवार शादी में नहीं जा पाया था. ऋषि कपूर की बात करें तो वो अपने पीछे अपनी पत्नी नीतू कपूर, बेटे रणबीर
कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी को छोड़ गए हैं. रिद्धिमा की तो शादी हो चुकी है, लेकिन ऋषि कपूर रणबीर की शादी होते हुए देखना चाहते थे.

यही वजह है कि जब ऋषि कपूर की तबीयत खराब हुई तो खबरें तेज हो गई कि रणबीर और आलिया जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. ऋषि कपूर और नीतू कपूर दोनों ही आलिया भटट् को काफी पसंद करते हैं और उन्हें अपनी बहू बनते देखना चाहते थे, लेकिन ऋषि कपूर की ये ख्वाहिश अधूरी ही रह गई.

एक बार रणबीर की शादी के बारे में पूछे जाने पर ऋषि कपूर ने कहा था कि “उनके बारे में सभी सब कुछ जानते हैं. मुझे कुछ भी कंफर्म करने की जरूरत नहीं है. जब उनकी शादी हुई तो वह 27 साल के थे.

ऋषि ने आगे कहा था कि “रणबीर अब 35 साल का हो गया है. वो जिससे चाहें जब चाहें शादी कर सकते हैं. उन्हें इस पर कभी भी कोई भी ऑब्जेक्शन नहीं होगा. उन्होंने कहा कि जब भी वह शादी के लिए तैयार हो जाएगा तो उन्हें खुशी होगी.” ऋषि कपूर ने कहा था कि रणबीर की खुशी में ही उनकी खुशी होगी. वो बस इतना चाहते हैं कि उनके गुजरने से पहले वो अपने नातियों के साथ खेल सकें.

ऋषि कपूर जब न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रहे थे उस समय आलिया भट्ट कई बार उनसे मिलने पहुंची थी, वहीं आज सुबह वो अतिंग दर्शन के लिए अस्पताल भी पहुंची.