दीपिका की दि इंटर्न, जिसमें नजर आने वाले थे ऋषि कपूर

deepika
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

बॉलीवुड के फेमस एक्टर ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन के साथ ही हिंदी सिनेमा के एक युग का अंत हो गया. 70 के दशक में फिल्म बॉबी से ब्लॉकबस्टर एंट्री करने वाले ऋषि कपूर अपने आखिरी समय तक फिल्मों में एक्टिव थे.

ऋषि कपूर की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता था. ऋषि हर कैरेक्टर में आसानी से ढल जाते थे. अमेरिका से वापस लौटने के बाद ऋषि ने फिर फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी थी. फिल्म बॉडी के रिलीज के बाद वो फिल्म शर्मा जी नमकीन की शूटिंग कर रहे थे. इसके अलावा उन्होंने एक फिल्म साइन भी की थी.

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की नेक्सट फिल्म दि इंटर्न में ऋषि कपूर नजर आने वाले थे. इस फिल्म से जुड़ी डीटेल्स भी शेयर कर दी गई थीं. फिल्म में दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं.

इसके अलावा ऋषि कपूर को भी अहम किरदार प्ले करने वाले थे. फिल्म 2021 में रिलीज होनी है, लेकिन अब ऋषि कपूर के किरदार के लिए नए एक्टर की तलाश की जा रही हैं.

एक्टर ऋषि कपूर ने इस फिल्म के बारे में कहा था- “दि इंटर्न एक प्रासंगिक फिल्म है और ये आज के दौर में भारत के ऑफिस, वर्कप्लेस और मानवीय रिलेशनशिप्स को खूबसूरती से दिखाएगी. मैं दीपिका के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं. ये शानदार है कि प्रतिष्ठित वॉर्नर ब्रदर्स और एज्युरे ऑफिशियली इस फिल्म को भारत में बना रहे हैं.”

बता दें दीपिका की ये फिल्म हॉलीवुड की मशहूर फिल्म दि इंटर्न का इंडियन अडेप्शन है. इस फिल्म हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट डि नीरो और ऐनी हैथवे नजर आए थे.