ऋषि कपूर के जाने से दुखी बेटी रिद्धिमा कपूर, लिखा रोज मिस करूंगी मेरे ताकतवर योद्धा

rishi riddhima
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी अपने पति भरत साहनी और बेटी समायरा के साथ दिल्ली में रहती हैं. ऐसे में वो पूरी कोशिश कर रही हैं कि वो अपने पिता के अंतिम दर्शन के लिए जल्द से जल्द मुंबई पहुंच जाएं. वो दिल्ली से मुबंई के लिए रवाना भी हो चुकी हैं.

लॉकडाउन की वजह से वे अपने पिता से मिलने अस्पताल में नहीं जा सकी थी. अब रिद्धिमा ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट शेयर करते हुए रिद्धिमा ने लिखा पापा मैं आपसे हमेशा प्यार करुंगी. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे मेरे ताकतवर योद्धा. आपको हर रोज मिस करुंगी

आगे रिद्धिमा ने लिखा मैं रोज आपकी फेस टाइम कॉल्स को मिस करूंगी. हम फिर दोबारा मिलेंगे पापा. आई लव यू. आपकी मुश्क.’ रिद्धिमा कपूर साहनी अपने पिता के अंतिम दर्शन के लिए सड़क मार्ग के जरिये मुंबई रवाना हो चुकी हैं. दिल्ली पुलिस ने इस बाबत परिवार के पांच लोगों के लिए पास जारी किया है.

बता दें कि रिद्धिमा साउथ दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहती हैं. पुलिस के डीसीपी (साउथ ईस्ट) आरपी मीणा ने बताया कि रिद्धिमा समेत 5 लोगों के लिए पास जारी किया गया है. अब ये लोग दिल्ली से मुंबई की 1400 किमी की दूरी सड़क मार्ग से तय करेंगे. इतना सफर तय करने में करीब 18 घंटे लगेंगे.

अस्पताल में रणबीर कपूर और नीतू कपूर पहले से मौजूद हैं, वहीं करीना कपूर खान के साथ सैफ अली खान, अदार जैन और आलिया भट्ट भी अस्पताल पहुंचे हैं. बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन भी अस्पताल में मौजूद हैं. वहीं उनका परिवार बेटी रिद्धिमा के पहुंचने का इंतजार कर रहा है. चंदनवाड़ी श्मशान घाट में ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार होगा.

लॉकडाउन के वजह से ऋषि कपूर के फैंस उनका अंतिम नहीं कर पाएंगे. लॉकडाउन के कारण ऋषि कपूर का पार्थिव शरीर अस्पताल से सीधा चदनवाड़ी श्मशान घाट ले जाया जाएगा.