जब रणबीर के लिए राजकुमार हिरानी की मां के पैरों में गिर पड़े थे ऋषि, कही थी ये बात

rishi ji
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर आज इस दुनिया को अलविदा कह गए. ऋषि की तबीयत पिछले महीनों से ठीक नहीं थी. न्यूयॉर्क से 11 महीने के इलाज करवाने के बाद वो सिंतबर 2019 में भारत वापस लौटे थे.

ऋषि अपने बेटे रणबीर कपूर के बेहद करीब थे. अलग-अलग मंचों से वो रणबीर के बारे में बातें करते थे. रणबीर की फिल्म संजू की सक्सेस से ऋषि बेहद खुश थे. इस फिल्म की सक्सेस का क्रेडिट उन्होंने अपने बेटे की एक्टिंग और राजू हिरानी के डायरेक्शन को दिया था.

बता दें कि बहुत कम लोग जानते हैं कि ऋषि राजू हिरानी के बहुत पहले से ही मुरीद थे. इस बात का खुलासा रणबीर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. रणबीर ने बताया पापा का रिएक्शन कब कैसा होगा ये बताना बेहद मुश्किल है.

रणबीर ने बताया जब उन्होंने यानी ऋषि कपूर ने लगे रहो मुन्नाभाई देखी तो वो बेहद खुश हो गए और राजू सर की मां के पैरों में गिर पड़े और कहा आपका बेटा जीनियस है. मैं चाहता हूं वो कभी मेरे बेटे के साथ काम करें. ऋषि के इस रिएक्शन से वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया.

ऋषि का सपना पूरा हुआ जब रणबीर ने राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म संजू में काम किया. संजू ने बाहुबली से लेकर सलमान की रेस तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

ऋषि जब न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रहे थे तब वहां उनसे मिलने राजकुमार हिरानी पहुंचे थे. उनकी इस मुलाकात की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. इस दौरान नीतू कपूर भी वहां मौजूद थी. ऋषि कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म द बॉडी में नजर आए थे. उनकी फिल्म शर्माजी नमकीन की शूटिंग चल रही थी लेकिन इस बीच ही ऋषि कपूर सभी को अलविदा कह गए हैं.