चदनवाड़ी श्मशान घाट में होगा ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार, बेटी रिधिमा दिल्ली से आ रही हैं मुंबई

6808f45a96ee7fa8eff0e456259f6ff65a171e80180cf961d5a7b4e13b6d2747_1
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के बाद आज दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर का निधन हो गया. पूरा देश इस समय शोक में है. ऋषि कपूर ने गुरुवार सुबह मुंबई के रिलायंस अस्पताल में अंतिम सांस ली. उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी अपने पति भरत साहनी और बेटी समायरा के साथ दिल्ली में रहती हैं.

लॉकडाउन की वजह से वे अपने पिता से मिलने अस्पताल में नहीं जा सकी थी. अब रिद्धिमा को पास जारी हो गया है. रिद्धिमा कपूर साहनी अपने पिता के अंतिम दर्शन के लिए सड़क मार्ग के जरिये मुंबई रवाना हो चुकी हैं. दिल्ली पुलिस ने इस बाबत परिवार के पांच लोगों के लिए पास जारी किया है.

अस्पताल में रणबीर कपूर और नीतू कपूर पहले से मौजूद हैं, वहीं करीना कपूर खान के साथ सैफ अली खान, अदार जैन और आलिया भट्ट भी अस्पताल पहुंचे हैं. बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन भी अस्पताल में मौजूद हैं. वहीं उनका परिवार बेटी रिद्धिमा के पहुंचने का इंतजार कर रहा है. चंदनवाड़ी श्मशान घाट में ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार होगा.

पुलिस के डीसीपी (साउथ ईस्ट) आरपी मीणा ने बताया कि रिद्धिमा समेत 5 लोगों के लिए पास जारी किया गया है. अब ये लोग दिल्ली से मुंबई की 1400 किमी की दूरी सड़क मार्ग से तय करेंगे. इतना सफर तय करने में करीब 18 घंटे लगेंगे.

लॉकडाउन के वजह से ऋषि कपूर के फैंस उनका अंतिम नहीं कर पाएंगे. लॉकडाउन के कारण ऋषि कपूर का पार्थिव शरीर अस्पताल से सीधा चदनवाड़ी श्मशान घाट ले जाया जाएगा.

हिन्दुस्थान समाचार/ मोनिका शेखर