चंदनवाड़ी शमशान घाट में हुआ ऋषि का अंतिम संस्कार, बेटी रिद्धिमा नहीं हो पाईं शामिल

rishi kapoor cremation
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: ऋषि कपूर का चंदनवाड़ी शमशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया है. एक्टर की बेटी रिद्धिमा उन्हें अंतिम विदाई नहीं दे पाईं.

अस्पताल से ऋषि कपूर का पार्थिव शरीर शमशान से पहुंचा. एंबुलेंस को सफेद और गुलाबी रंग के फूलों से सजाया गया. एबुंलेंस के पीछे आलिया भट्ट, करीना कपूर और राजीव कपूर की गाड़ी भी पहुंच गई.

शमशान घाट में 25 लोगों को जाने की परमिशन दी गई. जिसमें 20 परिवार के लोग शामिल है और 5 रिश्तेदार भी हैं. इलेक्ट्रिक प्रणाली से अंतिम संस्कार किया गया.

शमशान घाट में नीतू कपूर, रीमा, मनोज जैन, अरमान जैन, आदर जैन, आलिया भट्ट, अनीषा सैफ, राजीव, रणधीर, नताशा नंदन, बिमला पारेख, अभिषेक बच्चन, रोहित धवन, राहुल रावैल, करीना, अयान मुखर्जी, कुणाल कपूर मौजूद रहे.

शमशान घाट में पांच पंडित भी मौजूद रहेंगे. पूजा की सारी तैयारियां पहले से कर ली गई थी. करीना कपूर शमशान घाट जाएंगी, लेकिन करिश्मा कपूर शमशान घाट नहीं जा पाई. ऋषि की बेटी रिद्धिमा कपूर भी पिता के अंतिम दर्शन नहीं कर पाई.

शमशान घाट के बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रखी गई. साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो इस बात का भी पूरा ध्यान रखा गया. बता दें कि ऋषि के निधन की खबर सबसे पहले अमिताभ बच्चन ने दी थी.