न्यूयॉर्क से कैंसर का इलाज करवाकर वापस लौट रहे हैं ऋषि, बेटी ने ऐसे दी गुड न्यूज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर लंबे समय से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवाकर अब भारत लौट रहे हैं. इस बात की जानकारी उनकी बेटी रिद्दिमा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी.

मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक ऋषि कूपर 10 सितंबर को यानी कल न्यूयॉर्क से वापस लौट रहे हैं. लगभग एक साल बाद ऋषि कैंसर का इलाज करवाकर वापस लौट रहे हैं. न्यूयॉर्क जाते हुए ऋषि ने अपनी बीमारी के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी. अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर बताया था कि वो कुछ महीनों तक उनसे दूर रहेंगे.

ऋषि कपूर के इंडिया वापस आने की की खबर सुनकर फैंस वाकई खुश हैं. ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने पैरेंट्स की थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, वो लोग आ रहे हैं.

रिद्धिमा के पोस्ट से ये कंफर्म हो गया है कि ऋषि कपूर और नीतू सिंह आखिरकार मुंबई लौट रहे हैं. न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज के दौरान उनकी पत्नी नीतू कपूर ने ऋषि का बुहत हौसला बढ़ाया.

एक इंटरव्यू में ऋषि ने ये भी बताया कि खुलासा किया कि मेरी बीमारी जानने के बाद किस तरह रणबीर की आंखों से आंसू गिरने लगे थे और उन्हें इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था. लेकिन खुद को शांत करके रणबीर उन्हें इलाज करवाने के लिए न्यूयॉर्क ले गए थे.

ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ऋषि ने 5 सितंबर को ट्वीट किया-यो खेर साहब! अगली बार घर पर दोपहर का भोजन न करें और हमारे साथ दोपहर के भोजन के लिए आएं. वैसे भी आने के लिए धन्यवाद. हम आपको हटांग, न्यूयॉर्क में पाकर थे.

कुछ दिन पहले ऋषि कपूर ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर लिखा था कि मैं जिस सैलून में बाल कटवाने गया था, वहां उनकी फिल्म का गाना ‘मैं शायर तो नहीं’ बज रहा था. एक रसियन मुझे देखते ही पहचान गया और उसने अपने नोट बुक से ये गाना बजा दिया.

ऋषि के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म झूठा कहीं का से बॉलीवुड में कमबैक किया है. जिसकी शूटिंग उन्होंने न्यूयॉर्क में ही की थी.

Leave a Reply

%d bloggers like this: