लंबे समय बाद ऋषि कपूर ने फेस किया कैमरा, इस फेमस फोटोग्राफर ने शेयर किया नया लुक

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क से कैंसर का इलाज करवाने के बाद ऋषि कपूर भारत वापस लौट आए हैं. भारत वापस आने के बाद उनका पहला कैमरा लुक सामने आया है. दरअसल ऋषि ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया.

ऋषि की ये फोटोज फेमस फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर ने क्लिक की हैं. फोटोग्राफर अविनाश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऋषि की फोटोज शेयर की हैं. ये एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है.

इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में ऋषि एक बड़ी सी स्माइल देते हुए नजर आ रहे हैं. अविनाश ने फोटो के कैप्शन में लिखा लेजेंड ऋषि कपूर के साथ पैकअप के बाद का शाॉट. एक छोटे से ब्रेक के बाद वो वापस आ गए हैं. शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि चिंटूजी को लेंस के जरिए देखकर कैसा लगा.

ऋषि कपूर ने भी इस फोटो को रिट्वीट किया है. रिट्वीट करते हुए ऋषि ने लिखा थैंक यू अविनाश. पैकअप के बाद लगभग दो महीने से बढ़ी दाढ़ी काट दी. आज रात इटली के लिए रवाना हो रहा हूं. वापस आकर तुमसे मिलता हूं.

ऋषि ने न्यूयॉर्क से वापस आने के बाद अपने दोस्त जितेंद्र, राकेश रोशन और रणधीर कपूर से मिले. ऋषि ने ट्विटर पर अपने भाई रणधीर कपूर और एक्टर जितेंद्र और राकेश रोशन के साथ एक फोटो शेयर की है. ऋषि ने लिखा-‘गर्मजोशी से स्वागत के लिए धन्यवाद!’

अभिनेता ऋषि कपूर ने हाल में अपना 67वां जन्मदिन मनाया था.जन्मदिन के मौके पर ऋषि पत्नी नीतू कपूर के साथ डिनर डेट पर गए थे.इस दौरान ऋषि ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए निकाला था.

ऋषि कपूर ने ट्विटर पर रेस्टोरेंट की एक फोटो शेयर की थी. ऋषि ने कैप्शन में लिखा था-‘ नीतू के साथ पार्क और मैड के बीच 65वीं स्ट्रीट पर मौजूद डेनियल बोउल्ड्स फ्लैगशिप रेस्टोरेंट में जन्मदिन का डिनर निराशाजनक रहा. अत्यधिक महंगा, ऊंचे दाम और घमंडी. मैं यहां किसी को जाने की सलाह नहीं दूंगा.’

गौरतलब है कि ऋषि ने 1980 की फिल्म ‘आप के दीवाने’ में राकेश और जितेंद्र के साथ एक्टिंग की थी. ऋषि ने रणधीर कपूर की 1987 की फिल्म ‘खजाना’ में भी प्रमुख भूमिका निभाई थी. ऋषि और जितेंद्र ने फिल्म ‘बदलते रिश्ते'( 1978), फिल्म ‘सिंदूर’ (1987) और फिल्म ‘घर की इज्जत’ (1994) सहित कई फिल्मों में साथ काम किया है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: