अपने पापा के आखिरी दर्शन कर पाएंगी रिद्धिमा साहनी, मुंबई जाने की मिली इजाजत

9
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. उन्होंने आज मुंबई में अंतिम सांस ली. पूरे देश में लॉकडाउन है और ऐसे में ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा वहां पर नहीं है.

पापा ऋषि कपूर को आखिरी बार देखने के लिए बेटी रिद्धिमा साहनी और कपूर फैमिली ने सरकार से  मुंबई जाने की इजाजत मांगी. ऋषि कपूर के परिजनों को सड़क मार्ग से दिल्ली से मुंबई तक जाने की अनुमति गृह मंत्रालय ने दे दी है. 

ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी अपनी फैमिली के साथ दिल्ली में रहती हैं और लॉकडाउन की वजह से मुंबई नहीं जा पा रही हैं.अब पिता के निधन के बाद रिद्धिमा उनके आखिरी दर्शन करना चाहती है. मुंबई जाने की अनुमति मिलने के बाद अब वो अंतिम बार अपने पिता को देख पाएंगी.

बता दें कि ऋषि कपूर के परिजनों की ओर से गुरुवार सुबह मुंबई जाने की अनुमति मांगी गई थी. अनुमति मिलने के बाद ऋषि कपूर के परिजनों की दिल्ली पुलिस मदद कर रही है. 

कपूर खानदान की तीसरी पीढ़ी ऋषि के परिवार में पत्नी नीतू कपूर, बेटा रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर हैं. रणबीर और नीतू फिलहाल मुंबई में हैं जबकि बेटी रिद्धिमा दिल्ली में रहती हैं. आपको बता दें कि ऋषि कपूर कैंसर से जंग लड़ रहे थे. ऋषि कपूर बीते साल ही न्यूयॉर्क में इलाज करवाकर लौटे थे.