मुंबई पहुंच रही हैं रिद्धिमा, लिखा मैं आ रही हूं मां

Untitled
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: रिद्धिमा कपूर अपने पापा ऋषि कपूर को आखिरी समय में ना देख पाईं. उन्होंने वीडियो कॉल पर ही उनके अंतिम दर्शन किए और आखिरी विदाई दी. उन्होंने मुंबई जाने के लिए परमिशन मांगी लेकिन नहीं मिली. अब रिद्धिमा परिवार का दर्द बांटने के लिए मुंबई पहुंच रही हैं.

इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक छोटा-सा वीडियो शेयर कर दी. इस पर उन्होंने लिखा घर आ रही हूं मां, जिसमें उनकी गाडी की विंडो और खाली सड़कें दिखाई दे रही हैं.

रिद्धिमा को जैसे ही पापा की तबीयत खराब होने की खबर मिली उन्होंने सरकार से तुरंत मुंबई जाने की परमिशन मांगी. उन्हें बाय रोड जाने की परमिशन मिली लेकिन रोड से इतनी जल्द पहुंच पाना संभव नहीं था. कैंसर से पीड़ित ऋषि कपूर के पार्थिव शरीर को भी इतनी देर नहीं रखा जा सकता था.

ऐसे में उनकी गैर मौजूदगी में ही परिवार ने ऋषि को अंतिम विदाई दी. मरीन ड्राइव के चंदनवाड़ी शमशान घाट में उन्हें अंतिम विदाई दी गई. उनके अंतिम संस्कार में रणबीर कपूर, नीतू कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर, सैफ अली खान समेत तमाम करीबी मौजूद रहे. लेकिन उन्हें आखिरी ना देख पाईं उनकी लाडली रिद्धिमा कपूर.

सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही थी, उन तस्वीरों में से एक तस्वीर आलिया की थी, जिसमें उनके हाथ में फोन दिखाई दे रहा था.

आलिया इस दौरान फेसचैट पर रिद्धिमा को उनके पापा की आखिरी दर्शन करा रही थीं. लॉकडाउन के चलते ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा दिल्ली से मुंबई में नहीं पहुंच पाई थीं, इसलिए फोन के जरिए ही उन्होंने अपने पापा को अंतिम विदाई दी.