ऋचा चड्ढा ने अली फजल को दी जन्मदिन की बधाई, बोली-फोन उठाओ शॉट के बाद

HS - 2020-10-15T152608.941
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने अभिनेता अली फजल के जन्मदिन पर उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है. मिर्जापुर के गुड्डू भैया अली फजल की गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा ने उन्हें सोलमेट बताते हुए जन्मदिन की बधाई दी और बोली कि शॉट के बाद फोन उठाओ. अली फजल वेब सीरीज मिर्जापुर 2 में नजर आने वाले हैं. मिर्जापुर 2 अमेजन प्राइम वीडियो पर 23 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. अली फजल का जन्म 15 अक्टूबर 1986 को लखनऊ में हुआ था.

अली फजल आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. अली फजल और ऋचा चड्ढा अगले साल शादी करने वाले हैं. ऋचा चड्ढा ने गुरुवार को ट्विटर पर एक मैगजीन का कवर पेज शेयर किया है. कवर पेज पर अली फजल हाथ में पिस्तौल पकड़े हुए बैठे नजर आ रहे हैं. ऋचा चड्ढा ने लिखा-‘बिल्कुल गुड्डू की तरह… सोलमेट जन्मदिन मुबारक. फोन उठाओ शॉट के बाद, अली फजल.’

 

ऋचा चड्ढा के पोस्ट पर अली फजल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने प्यार वाला इमोजी शेयर किया है. ऋचा चड्ढा और अली फजल इसी साल शादी करने वाले थे. कोरोना महामारी और अली के मां के निधन होने के कारण दोनों ने अपनी शादी को आगे बढ़ा दिया है. अब दोनों 2021 में शादी करेंगे. दोनों कई मौकों पर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं.
ऋचा चड्ढा और अली फजल सोशल मीडिया पर अक्सर एक दूसरे की पोस्ट की सराहना करते रहते हैं. ऋचा चड्ढा और अली की मुलाकात 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी. फिल्म ‘फुकरे रिटर्न’ में दोनों साथ नजर आए थे. दोनों की जोड़ी इस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म में नजर आएगी.
हिन्दुस्थान समाचार/मोनिका शेखर