अली फजल की मां के निधन पर ऋचा चड्ढा ने ट्वीट कर जताया दुख

6e96dd1581350e6bc974852f1beb7e77fdb864ae04f575d3d61aa41408024d9c_1
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अली फजल की मां का बुधवार की सुबह निधन हो गया. पिछले काफी समय से वो बीमार चल रही थी लेकिन अचानक उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई और लखनऊ में उन्होंने आखिरी सांस ली.

मां के जाने का दर्द बयां करते हुए अली ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया. पोस्ट शेयर करते हुए अली ने लिखा मैं आपके लिए जिऊंगा, आपकी याद आएगी, आपका साथ बस यहीं तक था, पता नहीं क्यूं आप मेरी क्रिएटिविटी का कारण थी, मेरा सबकुछ थी, आगे शब्द नहीं है.

अली के एक प्रवक्ता ने उनकी मां के निधन की जानकारी दी थी. उन्होंने बताया कि 17 जून की सुबह अली की मां का निधन हो गया. उन्होंने कहा कि अली उन फैंस का शुक्रिया अदा करते हैं जिन्होंने इस मुश्किल घड़ी में उनका साथ दिया. इस समय उन्हें शांति की जरुरत है.

वहीं ऋचा चड्डा ने भी अली के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा आंटी की आत्मा को शांति मिले.

वहीं अली की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो अप्रैल में ऋचा संग शादी करने वाले थे. लेकिन कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से ये संभव ना हो सका.  अभी शादी की नई तारीख नहीं बताई गई है.

इससे पहले कोरोना वायरस पर बात करते हुए अली ने कहा था कि मेरे कुछ जानने वाले ग्राउंड पर बेहत काम कर रहे हैं. ये बहुत अजी समय है, समझ नहीं आ रहा कि हम कहां जा रहा है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अली के पास इन दिनों हॉलीवुड का बड़ा प्रोजेक्ट है. वहीं ऋचा हाल ही में कंगना की फिल्म पंगा में नजर आईं थी.