रिया ने कहा- गोया की पेंटिंग देखकर बिगड़ी थी सुशांत की तबीयत

913339-rheachakraborty-sushantsinghrajput-whatsappdp
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp
  • रिया, सौविक व इंद्रजीत का मोबाइल फोन ईडी ने किया जब्त

मुंबई, 12 अगस्त (हि.स.). फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह मामले की गहन जांच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) बुधवार को भी कर रहा है. पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने ईडी को बताया है कि इटली के होटल में गोया नामक चित्रकार की पेंटिंग देखकर सुशांत की तबियत बिगड़ गई थी.

इसके बाद सुशांत का हर स्तर पर इलाज करवाया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी भी तबियत खराब हो गई थी. इतना कहते-कहते रिया ईडी के समक्ष रोने लगी. फिलहाल इस मामले में ईडी ने रिया चक्रवर्ती, सौविक व इंद्रजीत चक्रवर्ती का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है. सुशांत के रूम पार्टनर सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ जारी है. मंगलवार को ईडी ने सुशांत की बहन मीतू सिंह से भी पूछताछ की थी और उनका बयान दर्ज किया है.

सूत्रों के अनुसार रिया चक्रवर्ती ने ईडी को बताया कि अक्टूबर 2019 में वह सुशांत व भाई सौविक के साथ इटली गई थीं. वह लोग वहां के फ्लोरेंस शहर में 600 वर्ष पुराने होटल में ठहरे थे. रिया ने बताया कि वह व उसका भाई एक कमरे में ठहरे थे और सुशांत अलग कमरे में ठहरा था.

सुशांत के कमरे में चित्रकार गोया की पेंटिंग लगी हुई थी. इस पेंटिंग में राक्षस एक बच्चे को खा रहा है. रिया ने बताया कि इसी पेंटिंग को देखने के बाद सुशांत की तबियत खराब हो गई थी और वह रुद्राक्ष की माला लेकर जाप करने लगा था. इसके बाद टूर आधे पर छोडक़र सभी लोग मुंबई लौट आए थे. इसके बाद उसने सुशांत का कई जगह इलाज करवाया लेकिन सुशांत का स्वभाव चिड़चिड़ा हो गया था.

इसी वजह से 8 जून को सुशांत का उसके साथ विवाद हो गया था. दोनों ने एक दूसरे के साथ बात न करने की ठान ली थी. इसके बाद रिया पूछताछ के दौरान रोने लगी थी. फिलहाल इस मामले की गहन जांच ईडी कर रही है, अभी तक किसी भी नतीजे पर ईडी नहीं पहुंच सकी है.

हिन्दुस्थान समाचार/राजबहादुर/सुनीत