रिया ने सुशांत के परिवार पर लगाए आरोप, कहा- किसी के दबाव में लगाए जा रहे हैं झूठे आरोप

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दर्ज कराई थी. इस याचिका में अपील की गई थी कि एफआईआर को बिहार से मुंबई ट्रांसफर किया जाए. वहीं इसके अलावा भी रिया चक्रवर्ती की तरफ से कई बातें कही गई हैं.

याचिका में रिया की तरफ से कहा गया है- याचिककर्ता एक एक्ट्रेस हैं और वो 2012 से एक्टिंग के क्षेत्र में है. विचित्र तथ्यों और परिस्थितियों में मृतक के पिता कृष्णा किशोर सिंह की शह पर यह मामला दर्ज कर याचिकाकर्ता को गलत तरीके से फंसाया गया है.’

हालांकि रिया ने अपनी याचिका में कबूला है कि वो सुशांत के साथ लिव इन में रह रही थी. याचिका में ये भी कहा गया है कि एक्टर की मौत के बाद उन्हें लगातार बलात्कार और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, जिसे वो सदमे में हैं.

याचिका में ये भी कहा गया है कि “रिया के खिलाफ लगाए गए आरोप में सुशांत के पिता द्वारा इस मामले में उन्हें अवैध रूप से फंसाने के लिए ‘प्रभाव का इस्तेमाल किए जाने की झलक’ मिलती है.”

रिया के अनुसार उन्होंने बलात्कार और हत्या किए जाने की धमकियों के खिलाफ मुंबई के शांताक्रूज थाने में शिकायत दर्ज कराई हैं. साथ ही इस याचिका में साफ कहा गया है कि दोनों 8 जून 2020 तक साथ रहे थे. उसके बाद रिया अपने मुंबई वाले घर चली गई थी.


Leave a Reply

%d bloggers like this: