Sushant Singh Case: ड्रग्स ने ली सुशांत की जान?

SUSHANT
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Case) अब सीबीआई के पास है और सीबीआई (CBI) को भी जांच करते हुए 6 दिन हो गए हैं. ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत केस की पड़ताल जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे नए-नए खुलासे होते जा रहे हैं. आत्महत्या और हत्या के संदेह में फंसे इस केस में पहले तो नेपोटिज्म ने तूल पकड़ा लेकिन अब इस केस में एक नया मोड़ सामने आया है.

रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत केस को अब ड्रग मामले (Drug) से जोड़ा जा रहा है. हालांकि ड्रग का एंगल रिया चक्रवर्ती (Rhea) के व्हाट्सएप मैसेज से जुड़ा है जिसे रिया ने बात करने के बाद डिलिट कर दिया था.

रिया के व्हाट्सएप मैसेजेस से हैरान कर देने वाले तथ्य सामने आए हैं. दरअसल ये चैट रिया और जया साहा के बीच बातचीत का है जिसमें जया कहती हैं,’मैंने उससे श्रुति से को-ऑर्डिनेट करने के लिए कहा है’ इसके बात रिया ने उन्हें धन्यवाद् का मैसेज किया. उसके बाद जया रिया से कहती है, ‘चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो, असर देखने के लिए 30-40 मिनट तक रुको.

आपको बता दें कि ये चैट 25 नवंबर 2019 की हैं. एक और चैट जो 17 अप्रैल 2020 की है जिसमें सैमुएल मिरांडा और रिया चक्रवर्ती की बातचीत है. इस चैट में सैमुएल मिरांडा कहते हैं, ‘हाय रिया, स्टफ खत्म हो चुके हैं.’ इसके बात मिरांडा रिया से पूछते है,’क्या हम ये शैविक (रिया का भाई) के दोस्त से ले सकते हैं, लेकिन उसके पास सिर्फ हैश (Hash) और बड (Bud) है.’ हैश और बड को कम स्ट्रांग ड्रग माना जाता है.

इन चैट्स के आधार पर सुशांत सिंह राजपूत केस को ड्रग मामले से जोड़ा जा रहा है.फिलहाल सीबीआई तेजी से तफ्तीश कर रही है और जांच के बढ़ते दायरे तय करेंगे कि इस केस में अभी कितनी परतें खुलेंगी. इससे पहले ईडी द्वारा रिया से पूछताछ के दौरान उनके मोबाइल और लैपटॉप को जब्त कर लिया गया है. आपको बताते चलें कि सुशांत केस में रिया का नाम जुड़ते ही फैंस रिया की गिरफ्तारी की मांग करने लगे हैं.

हिन्दुस्थान समाचार/शुभेंदु श्रीवास्तव