रिया चक्रवर्ती से ED की दूसरी बार पूछताछ जारी, CBI करेगी सुशांत के परिवार का बयान रिकॉर्ड

rajnath singh
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच तेज हो गई है. सुशांत केस में फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से प्रवर्तन निदेशालय (ED) आज दूसरी बार पूछताछ कर रही है. इससे पहले रिया से शुक्रवार को 9 घंटे तक पूछताछ हुई थी. ईडी ने अपनी जांच को आगे बढ़ाते हुए सुशांत के बैंक खातों की डिटेल्स खंगालनी शुरू कर दी है.

ED की टीम ने आज रिया चक्रवर्ती को कई बैंक अकाउंट, कंपनी और अन्य प्रॉपर्टी से जुड़े दस्तावेज के साथ बुलाया. इसके साथ ही सारे पहचान पत्र जैसे आधार कार्ड, पैन कार्ड, DIN नंबर से जुड़े दस्तावेज, कंपनी और उससे संबंधित आपसी एग्रीमेंट के दस्तावेज, ITR से संबंधित कागजात के साथ पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

सूत्रों के मुताबिक, पहली पेशी के वक्त रिया ने ईडी के सवालों का ठीक से जवाब नहीं दिया था. अपने खर्चों को लेकर रिया कोई दस्तावेज या सबूत ईडी के सामने पेश नहीं कर पाई थीं.

एक तरफ जहां रिया से ईडी (ED) जांच कर रही है. वहीं दूसरी तरफ सुशांत के पिता और परिवार का बयान सीबीआई (CBI) रिकॉर्ड करेगी. सुशांत के पिता ने बिहार सीएम (Bihar CM) से सीबीआई जांच की अपील की थी.

वहीं सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई बीजेपी विधायक नीरज बबलू शिवसेना के नेता संजय राउत पर मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे. संजय राउत ने पारिवारिक मामले में शर्मनाक आरोप लगाए थे. राउत ने कहा था कि सुशांत के अपने पिता से अच्‍छे संबंध नहीं थे और उनके पिता ने दूसरी शादी की.

वहीं बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बीजेपी ने मांग की है कि शिवसेना सांसद संजय राउत और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे से सीबीआई को पूछताछ करनी चाहिए. इसके साथ ही बीजेपी ने दोनों नेताओं का नार्को टेस्ट करवाने को भी कहा है.

शुक्रवार को रिया के अलावा ईडी ने उनके भाई शोविक और मैनेजर श्रुति मोदी से भी करीब 2-3 घंटे तक पूछताछ की थी. आपको बता दें श्रुति मोदी पहले सुशांत की मैनेजर रह चुकीं हैं और मौजूदा समय में वो रिया की मैनेजर हैं.