Crime: इस जगह रिटायर्ड दरोगा ने चलाई अपने ही भतीजे पर गोली, मौत

Firing
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

प्रतापगढ़ . प्रतापगढ़ जिले के अंतू थाना क्षेत्र में रिटायर्ड दरोगा ने मकान के विवाद में अपने भतीजे को अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर हत्या कर दी और एक युवक गोली लगने से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाने पर हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने प्रयागराज रेफर कर दिया.

इस घटना के बाद गांव में दहशत फैल गई. हत्या की सूचना पर भारी पुलिस बल रात में ही मौके पर पहुंच गई और वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को हिरासत में ले लिया. पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने घटनास्थल का रात में ही जायजा लिया और रविवार सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

एसपी ने बताया कि अंतू थाना क्षेत्र के बझान गांव में मनोज कोरी व संजय कोरी और रिटायर्ड दरोगा के बीच एक मकान को लेकर विवाद हो गया. जिसमें राम खिलावन जो मध्य प्रदेश पुलिस से एएसआई के पद से सेवानिवृत्त है और रिश्ते में मनोज व संजय का चाचा है उसने अपनी लाइसेंसी बन्दूक से अपने भतीजों पर गोली चला दी. जिसमें संजय की मौके पर मृत्यु हो गई व मनोज घायल हो गया. जिसके बायें हाथ में गोली लगी है.

घायल अवस्था में उन्हें तत्काल सीएचसी सण्डवा चन्द्रिका ले जाया गया. जहां से जिला अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने घायल को प्रयागराज रेफर कर दिया. मौके पर गांव में भारी पुलिस बल तैनात है. हत्या के आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है

हिन्दुस्थान समाचार/दीपेन्द्र