MP: चर्चा में है कांग्रेस के इकलौते सांसद नकुल नाथ का होर्डिंग, स्वतंत्रता दिवस पर दी गणतंत्र दिवस की बधाई

gggg
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

कांग्रेस ने बताया फेक, भाजपा ने कहा-कमलनाथ अपने पुत्र को दोबारा स्कूल भेंजे

भोपाल, 13 अगस्त (हि.स.). मध्यप्रदेश के इकलौते कांग्रेस सांसद और पूर्व सीएम कमलनाथ के पुत्र नकुलनाथ का राजधानी भोपाल में लगा एक पोस्टर मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ है. दरअसल, पोस्टर में ‘स्वतंत्रता दिवस’ के अवसर पर सांसद नकुल नाथ ने देशवासियों को ‘गणतंत्र दिवस’ की शुभकामनाएं दी हैं.

बताया गया है कि यह पोस्टर नकुल नाथ के समर्थकों द्वारा लगाया गया है, लेकिन कांग्रेस ने इसे फेक बताया है. वहीं, भाजपा ने चुटकी लेते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ को सलाह दी है कि वे अपने सांसद बेटे को दोबारा स्कूल भेंजे, ताकि उन्हें गणतंत्र दिवस और स्वस्तंत्रता दिवस का फर्क बता चल सके.

राजधानी भोपाल के एमपी नगर चौराहे स्थित एक भवन पर छिंदवाड़ा से कांग्रेस सांसद नकुलनाथ का गुरुवार सुबह एक होर्डिंग लगा देखा गया, जिसमें उन्होंने देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की जगह गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं.

होर्डिंग के लगते ही इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. हालांकि, प्रदेश कांग्रेस ने इस होर्डिंग को फेक बताया है. कांग्रेस नेता एवं पूर्व सीएम कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए कहा है कि यह भाजपा की डर्टी पॉलिटिक्स है.

भाजपा किस तरह फेक होर्डिंग के माध्यम से जानबूझकर झूठ परोसने में लगी हुई है. पहले जयवर्धन सिंह के इसी तरह नकली पोस्टर लगवाये और अब ….? स्वतंत्रता दिवस पर गणतंत्र दिवस का फेक होर्डिंग? भाजपा के मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे.’

इधर, भाजपा ने होर्डिंग को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ पर तंज कसा है. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा है कि जो नकुल नाथ ठीक से बोल नहीं पाते हैं, उन्हें स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस के बीच का फर्क क्या पता? स्वतंत्रता की कीमत देश के लाखों लोगों ने अपनी प्राणों की आहुति देकर चुकाई है, कांग्रेस ने तो केवल मलाई खाने का काम किया है. मैं कमल नाथ जी से आग्रह करूंगा कि नकुल नाथ को दोबारा स्कूल भेजें, शायद वे राजनीति में बहुत जल्दी आ गए.’

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश