Renault अपनी इस कार पर लेकर आई बंपर ऑफर, जानकर हो जायेगें खुश

नई दिल्ली. कोरोना के कहर के बीच Renault लोगों के लिए खुशखबरी लेकर आई है. दरअसल Renault अपनी पांच साल पहले लॉन्च हुई Renault ट्राइबर पर बंपर छूट दे रही है. कंपनी के इस कदम को उठाने के पीछे का कारण इस समय धीमी पड़ी ब्रिकी की रफ्तार को बढ़ाने का है.

कोरोना के कहर की वजह से कंपनी की बिक्री पर काफी असर पड़ा है. पहले के मुकाबले देखा जाये तो बीते कुछ दिनों में कंपनी की ब्रिकी साफतौर पर आधी हो गई है. जिसकी वजह से कंपनी को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है. इस नुकसान की भरपाई करने के लिए ही कंपनी कई ऑफर्स लेकर आई है.

इस ऑफर का ज्यादा फायदा ग्रामीण इलाके में रहने वालों मिलेगा. लॉन्चिंग के बाद से ही यह कार की डिमांड बढ़ती जा रही है.

कंपनी ने इस कार की डिजाईन भारतीय बाजार को ध्यान में रखकर की है. रेनों ने सस्ती सेवन सीटर कार रेनॉ ट्राइबर को उतारा है. कंपनी ने इस कार की शुरुआती कीमत 5 लाख रुपये से कम रखी है. यही इसकी सबसे बड़ी खासियत है, अब बात अगर इसके लुक की जाये तो इसका लुक भी इसका शानदार है जिस वजह से ग्राहकों को यह कार पसंद आ रही है.

अगर कीमत की बात की जाए तो Triber की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 4,99,000 रुपये है. लेकिन कंपनी पहली बार इस कार पर छूट दे रही है.  Triber पर 10,000 रुपये तक के लॉयल्टी बोनस दिए जा रहे हैं. कंपनी अपने ग्राहकों की संख्या बढ़ाने के लिए ये शानदार ऑफर लेकर आई है.

इसके अलावा अगर ग्राहक  कार को फाइनेंस करवाना चाहते हैं तो ऑफर के तहत 8.99 फीसदी रेट ऑफ इंटरेस्ट पर कंपनी दे रही है. जबकि रूरल कस्टमर्स को 4,000 रुपये तक के बेनफिट्स दिए जा रहे हैं. ऐसे में अगर आप रेनॉ ट्राइबर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह बेस्ट डील साबित हो सकता है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: