रेनॉल्ट ने पॉप्युलर हैचबैक क्विड कार के फेसलिफ्ट वर्जन का टीजर वीडियो किया रिलीज, देखें इसका नया शानदार लुक

ऑटोमोबाइल डेस्क. रेनॉल्ट ने अपनी पॉप्युलर हैचबैक कार क्विड के फेसलिफ्ट वर्जन का पहला टीजर वीडियो जारी कर दिया है. इसका मतलब ये हुआ कि कम्पनी फेसलिफ्ट क्विड को भारतीय बाजार में जल्द लॉन्च करने जा रही है.

रेनॉल्ट के जारी किए गए पहले टीजर में कार की पहली झलक दिखाई गई है. क्विड के फेसलिफ्ट वर्जन का टीजर को देखने से पता चलता है कि इसका डिजाइन सिटी के-जेडई से इंस्पायर्ड है.

जिसे कंपनी चीन के कार बाजार में बेच रही है. टीजर में नई क्विड में नए डुअल हेडलैंप लगे हुए नज़र आ रहे है. वहीं कार के ऊपरी हिस्से में एलईडी डीआरएल और मुख्य लाइट नीचे की तरफ दी गई है.

फेसलिफ्ट क्विड के फ्रंट ग्रिल में क्रोम स्ट्रिप लगी है जिसे एलईडी डीआरएल से कनेक्ट किया गया है. फ्रंट बंपर में दोनों हेडलैंप दिए गए है. पिछले हिस्से में एलईडी टेल लाइट बंपर के दोनों किनारों पर लगाई गई है.

क्विड फेसलिफ्ट में फ्रंट बंपर में ऑरेंज रंग का भी कई जगहों यूज किया गया है, इसके साथ ही ओआरवीएम को भी ऑरेंज रंग का रखा गया है. जिससे साफ पता चल रहा है कि यह कार का हायर वैरिएंट क्लाइंबर है.

इसके साथ ही कार के केबिन में भी तब्दीली देखने को मिल सकती है. इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर टैकोमीटर के साथ, 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, नया स्टीयरिंग व्हील तथा कई नए नए फीचर्स को शामिल किया गया है.

क्विड को भारत में पहले से मौजूद इंजन ऑप्शन के साथ ही लाया जा रहा है. इसमें 800 सीसी पेट्रोल इंजन शामिल है जो 54 बीएचपी का पॉवर प्रदान करता है, वहीं दूसरा इंजन 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन है जो 68 बीएचपी की पॉवर जेनरेट करता है.

इसमें 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड तथा 1 लीटर इंजन में ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का भी ऑप्शन भी मुहैया कराया जाएगा. फेसलिफ्ट क्विड का मुकाबला भारत में मारूति की नई लॉन्च की जाने वाली एस-प्रेसो से होगा.


Leave a Reply

%d bloggers like this: