अमिताभ की झुंड इसदिन होगी रिलीज..

सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट बनाने वाले नागार्जुन मंजुले के डायरेक्शन में बन रही महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म झुंड इस साल 20 सिंतबर को रिलीज होगी. फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की गई है. इस फोटो में अमिताभ बच्चन का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है भीड़ के बीच में हवा में उछाल गए व्यक्ति अमिताभ ही है.

फिल्म की शूटिंग नागपुर में पिछले महीने ही पूरी हुई ही है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक प्रोफेसर का रोल प्ले कर रहे है. जो गली मोहल्ले के लड़को को जुटाकर एक फुटबॉल टीम तैयार करते हैं. फिल्म की कहानी झुग्गी बस्ती में रहने वाले बच्चों को फुटबॉल खेलने के लिए प्रेरित करने वाले विजय बरसे की कहानी पर आधारित है. मंजुले टी सीरीज के भूषण कुमार के साथ मिलकर फिल्म को प्रोड्यूज भी करने वाले है.

मुंजले के अनुसार- “मैंने नागपुर शहर को इसलिए चुना क्योंकि कहानी वहीं की है. मैं चाहता हूं कि देखने फिल्म ज्यादा से ज्यादा वास्तविक लगे और मुंबई और पुणे से अलग नागपुर का अपना आकर्षण और अनुभव है. अमिताभ बच्चन के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा है.”   

 वैसे बता दें अमिताभ बच्चन को रियल लाइफ में भी फुटबॉल काफी पसंद है. बिग बी यूरोपियन फुटबाल लीग को बड़े ही करीब से फॉलो करते है.

हालांकि इससे पहले भी अमिताभ बच्चन ने कई फिल्मों में टीचर का रोल प्ले किया है. जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम भी किया है. हालांकि अमिताभ पहली बार एक स्पोर्ट टीजर बनने जा रहे है जो उनके और उनके फैंस के लिए कुछ अलग है. अमिताभ बच्चन की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी इसी साल रिलीज होने वाली है. इस फिल्म बिग बी के साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय भी दिखाई देंगी. इस फिल्म अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे है.