पब-जी गेम खेलने से मना किया तो युवक ने लगाई फांसी

  • शिवपुरी कालोनी निवासी सत्यवान कैथल पुलिस में एएसआई के पद पर कार्यरत है
  • शहर थाना प्रभारी दिनेश ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी.

जींद, 07 जुलाई. शिवपुरी कालोनी में शनिवार रात पब-जी गेम खेलने से मना करने पर एक युवक ने फांसी का फंदा लगा आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया.

पुलिस मृतक के शव को कब्जे में ले नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवाया. रविवार को पुलिस ने मृतक के शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया.

शिवपुरी कालोनी निवासी सत्यवान कैथल पुलिस में एएसआई के पद पर कार्यरत है. उसका बेटा तरसेम (17) दसवीं की पढ़ाई के बाद घर पर ही रह रहा था. शनिवार रात को तरसेम मोबाइल पर पब-जी गेम खेल रहा था तो परिजनों ने उसे मोबाइल पर गेम खेलने से मना किया, जिसके बाद तरसेम कमरे में चला गया.

परिजनों ने सोचा कि वह सो गया होगा. तरसेम की मां किसी काम से तरसेम के कमरे में गई तो वह फांसी के फंदे पर लटका मिला. इसके बाद सूचना सत्यवान को दी गई. सत्यवान मौके पर पहुंचा तो उसने देखा कि तरसेम ने चुन्नी से फांसी का फंदा बना कर पंखे से लटक रहा है.

सत्यवान ने तुरंत सूचना पुलिस को दी. इसके बाद तरसेम को फांसी के फंदे से उतार उपचार के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. नागरिक अस्पताल में पहुंची शहर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. रविवार सुबह मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

रात को 12-12 बजे तक खेलता था पब-जी गेम
परिजनों के अनुसार 17 वर्षीय तरसेम दसवीं कक्षा की पढ़ाई करने के बाद घर पर ही रह रहा था. कभी-कभी एक कपड़े की दुकान पर भी काम करने के लिए चला जाता था. तरसेम पिछले एक वर्ष में अपना अधिकतर समय मोबाइल के साथ ही बिताता था.

एक महीना पहले ही परिजनों को पता चला कि वह मोबाइल पर पबजी गेम खेलता है. परिजनों ने कई बार मना भी किया लेकिन वह नहीं माना. तरसेम रात को 12-12 बजे तक गेम खेलता रहता था. इसी कारण उसने आत्महत्या की है.

शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा
शहर थाना प्रभारी दिनेश ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. मृतक तरसेम मोबाइल पर गेम खेलने का आदी था. परिजनों ने रात को उसे गेम खेलने से मना किया तो उसने फांसी का फंदा लगा लिया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हिन्दुस्थान समाचार/विजेंद्र

Trending Tags- PUBG | Hospital | Tarsem | Mobile Game | Aaj ka Samachar | Breaking News

Leave a Reply

%d bloggers like this: