REDMI Y3 की ओपन बिक्री शुरू, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस
  • Redmi Y3 में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.
  • Redmi Y3 को इससे पहले फ्लैश के जरिए बेचा जा रहा था.

गैजेट डेस्क. शाओमी का सेल्फी सेन्ट्रिक स्मार्टफोन Redmi Y3 कंपनी के पॉप्युलर स्मार्टफोन में से एक है. अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन को ओपन सेल के लिए उपलब्ध करा दिया है. इससे पहले इस फोन को भारत में फ्लैश सेल के जरिए सेल किया जा रहा था.

कम्पनी के इस फैसले के बाद कस्टमर्स को Redmi Y3 को खरीदने के लिए फ्लैश सेल का इंतजार नहीं करना पड़ेगा. इसके अलावा स्मार्टफोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा है. आइए जानते है इस फोन की बाकी खासियते-

Redmi Y3 के फीचर्स

Redmi Y3 में 6.26 इंच की वाटर नॉच डिस्प्ले दी गई है, जो गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ मिलती है. रेडमी वाई 3 में शाओमी ने 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है. जो कि काफी बढ़िया फोटो क्लिक करता है.

फोन के रियर में में 12 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है. फोन में लो लाइट सेल्फी कैमरा दिया गया है. कम्पनी के मुताबिक फोन का कैमरा कम लाइट में भी अच्छी तस्वीरें खींच सकता हैं.

रेडमी वाई 3 में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर दिया गया है. वहीं फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है. इस स्मार्टफोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. इस फोन को भारत में प्राइम ब्लैक, बोल्ड रेड और ब्लू में ऑरा डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है.

Redmi Y3 की कीमत

कम्पनी ने भारत में Redmi Y3 स्मार्टफोन के 3 जीबी रैम 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9,999 रुपए तय की है. जबकि 4 जीबी रैम 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपए रखी गई है.

Trending tags – Xiaomi | Xiaomi Redmi Y3 | Latest Smartphone | Gadgets | Aaj ka Smachar

Leave a Comment

%d bloggers like this: