बहिष्कार के बीच शाओमी की सेल, अमेजन पर आज रखी रेडमी नोट 9 की पहली सेल

Redmi_Note_9_Pro_max_redmi2_3
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली. एक तरफ जहां चीनी कंपनियों का बहिष्कार हो रहा है. वहीं दूसरी तरफ चीनी कंपनियां नए-नए स्मार्टफोन लेकर आ रही है. इतनी ही नहीं कंपनियां एक के बाद एक अपने स्मार्टफोन की ब्रिक्री बढ़ाने के लिए सेल भी रख रही हैं. रेडमी का नया स्मार्टफोन Redmi note 9 आज पहली बार सेल में बिकने को तैयार है. कंपनी ने इस फोन को हाल ही में लॉन्च किया था. इस फोन के लिए सेल दोपहर 12 बजे से है.

ग्राहक इसे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजॉन और Mi.com से खरीद सकते हैं. इसके अलावा यह Mi स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा. इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो, Redmi Note 9 के 4GB रैम+64GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है.

रेडमी नोट 9 स्मार्टफोन में 6.53 इंच का फुल एचडी+ ( 2340×1080 पिक्सल रेजॉलूशन) डिस्प्ले मिलता है. प्रॉटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 और स्प्लैश फ्री नैनो कोटिंग दी गई है. फोन में 5,020mAh की बैटरी मिलेगी, जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है. यह रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ भी आता है. यह फोन 4 जीबी/6 जीबी रैम, 64 जीबी/128 जीबी स्टोरेज और मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर के साथ आता है.

फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका मुख्य कैमरा लेंस 48 मेगापिक्सल का Samsung GM1 सेंसर है. इसके अतिरिक्त फोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेकेंडरी सेंसर, एक 2 मेगापिक्सल का सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. फ्रंट में कंपनी ने 13 मेगापिक्सल का सेंसर दिया है.