Redmi 7A भारत में 4 जुलाई को होगा लॉन्च, जानें फोन की कीमत और खासियत
  • कंपनी नए स्मार्टफोन Redmi 7A को भारत में बड़े बदलाव के साथ पेश करने जा रही हैं
  • Redmi 7A भारतीय मार्किट 4 जुलाई में दस्तक देगा

गैजेट डेस्क. Xiaomi भारत में अपने नए डिवाइस Redmi 7A को जल्द ही लॉन्च करने जा रहा है. Flipkart पर रिलीज किए गए टीजर से यह बात साफ हो गई है कि Redmi 7A भारतीय मार्किट 4 जुलाई में दस्तक देगा.

कंपनी नए स्मार्टफोन Redmi 7A को भारत में बड़े बदलाव के साथ पेश करने जा रही हैं. लीक रिपोर्ट की माने तो कम्पनी इस डिवाइस में Mi A2 और Redmi Note 7 जैसे फीचर्स मुहैया करा सकती हैं.

Xiaomi Redmi 7A की संभावित फीचर्स

कम्पनी Redmi 7A स्मार्टफोन में 5.45-इंच की IPS LCD डिस्प्ले दे सकती है. Redmi 7A स्मार्टफोन की डिस्प्ले का एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है. वहीं स्मार्टफोन की स्क्रीन का रिजॉल्यूशन 720 x 1440 पिक्सल का है.

कंपनी ने फोन में Snapdragon 439 चिपसेट का इस्तेमाल किया है. फोन को दो रैम और स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जाएगा. इसके साथ ही स्मार्टफोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है.

कम्पनी ने फोन में 4,000mAh की बैटरी दी है जो 10W स्टैंडर्ड फास्ट को सपोर्ट करती है. फोन के बैक में 13 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है. इसके अलावा फोन में एक एलईडी फ्लैश का भी दी गई है.

सेल्फी के शौकीनों के लिए फोन के फ्रंट में 5मेगापिक्सल का सेंसर मिलता है. Redmi 7A स्मार्टफोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ ऑर्टिफिशियल इंटेलीजेंस फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है.

कम्पनी ने फोन के कैमरे को एआई से लैस किया है. जबकि कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल सिम, 4G VoLTE, Wi-Fi, Bluetooth 4.2, GPS, माइक्रो यूएसबी पोर्ट और 3.5 हेडफोन जैक का ऑप्शन भी मिलता है.

Trending tags – Gadgets | Redmi 7 | Latest Smartphone | Budget Smartphone | Aaj ka Samachar

Leave a Comment

%d bloggers like this: