2 साल की वॉरंटी के साथ लॉन्च हुआ Redmi 7A , जानें फोन कीमत और खूबियां

  • भारत में अपने पांच साल पूरे होने पर कंपनी Redmi 7A को जुलाई पूरे महीने के दौरान 200 रुपये का ऑफर मुहैया करा रही है
  • कंपनी ने फोन में 5.45-inch screen HD+ डिस्प्ले दी है

गैजेट डेस्क. Xiaomi ने भारत में अपने नए डिवाइस Redmi 7A को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने Redmi 7A को दो साल की वारंटी के साथ पेश किया है. फिलहाल Redmi 7A को फ्लैश सेल के जरिए बेचा जाएगा.

इस स्मार्टफोन को Flipkart, mi.com और Mi Home stores के जरिए 11 जुलाई से खरीद सकते हैं. भारत में अपने पांच साल पूरे होने पर कंपनी Redmi 7A को जुलाई पूरे महीने के दौरान 200 रुपये का ऑफर मुहैया करा रही है.

Xiaomi Redmi 7A की खूबियां

कंपनी ने फोन में 5.45-inch screen HD+ डिस्प्ले दी है. फोन में कम्पनी ने Qualcomm Snapdragon 439 चिपसेट का इस्तेमाल किया है. Xiaomi Redmi 7A फोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है.

Redmi 7A में कंपनी ने 12मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है जो Sony IMX486 सेंसर के साथ आता है. फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी ने पांच मेगापिक्सल का कैमरा दिया है.

कंपनी ने फोन में 4,000mAh की बैटरी दी है. सिक्योरिटी के लिए फोन में AI फेस अनलॉक फीचर है. Redmi 7A को तीन कलर ऑप्शन Matte Blue, Matte Gold और Matte Black कलर में पेश किया गया है.

Xiaomi Redmi 7A की कीमत

कम्पनी ने Redmi 7A के बेस वेरिएंट को भारत में 5,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है. Redmi 7A के बेस वेरिएंट में 2GB रैम के साथ 16जीबी स्टोरेज दी गई है. वहीं इसके 2GB + 32GB वेरिएंट का दाम 6,999 रुपये तय किया गया है.

Trending Tags : Upcoming smart phone | Gadget desk | Redmi 7A | Xiaomi Redmi 7A

2 thoughts on “2 साल की वॉरंटी के साथ लॉन्च हुआ Redmi 7A , जानें फोन कीमत और खूबियां”

Leave a Reply

%d bloggers like this: