Redmi 7 जल्द होगा लॉन्च, जानिए फोन की कीमत और फीचर्स
  • विबिंग ने चीनी सोशल मीडिया साइट वेइबो पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें Redmi 7 का डिज़ाइन का दिखाया गया है
  • रेडमी 7 में एक सेंसर 12 मेगापिक्सल का होगा और दूसरा 8 मेगापिक्सल का होगा

नई दिल्ली. शाओमी अपने सेपरेट ब्रांड रेडमी के नए फोन को चीन में 18 मार्च को लॉन्च करेगा. शाओमी चाइनीज मार्केट में Redmi 7 को उतारेगी. विबिंग ने चीनी सोशल मीडिया साइट वेइबो पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें Redmi 7 का डिज़ाइन का दिखाया गया है.

रेडमी 7 में 6.26 इंच की एचडी+ स्क्रीन दी जा सकती है. इस फोन को कम्पनी ग्रेडिएंट कलर्स में मार्किट में पेश करेगी. नया रेडमी 7, Redmi 6 का अपग्रेड वेरिएंट होगा. इस फोन को Redmi Note 7 Pro के चाइनीज वेरिएंट के साथ ही उतारा जाएगा.

विबिंग ने एक तस्वीर शेयर की गई है जिसमें रेडमी 7 कई एंग्लस से दिखाया गया है. इसमें वाटरड्रॉप स्टाइल डिस्प्ले नॉच है. इस फोन के डिजाइन को अट्रेक्टिव बनाने के लिए ग्रेडिएंट फिनिश का यूज किया गया है.

रेडमी का ये फोन तीन स्टोरेज ऑप्शन के साथ आ सकता है. इन तीनों ही फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के लिए एक्सपेंड किया जा सकता है. रेडमी 7 डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा.

रेडमी 7 में एक सेंसर 12 मेगापिक्सल का होगा और दूसरा 8 मेगापिक्सल का होगा. यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित मीयूआई के साथ आएगा. Redmi 7 एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, फिंगरप्रिंट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर भी दिया जाएगा.

शाओमी के बाकि फोन की तरह रेडमी 7 में भी आईआर ब्लास्टर मौजूद रहेगा. फोन में 3.5 जैक को भी बरकरार रखा जाएगा. लीक रिपोर्ट के मुताबिक रेडमी 7 की शुरुआती कीमत 900 चीनी युआन तकरीबन 9,300 रुपये के आस-पास रखी जा सकती है.

Trending Tags- Redmi Latest Phone, Redmi Phone Price, Redmi Note 7, Latest Phone in India

%d bloggers like this: