Redmi 7

गैजेट डेस्क. Xiaomi का बजट स्मार्टफोन Redmi 7 आज एक बार फिर फ्लैश सेल में बिक्री के लिए मौजूद रहेगा. शाओमी के इस फोन को आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया और शाओमी के ऑन लाइन स्टोर Mi.com से खरीद सकते है.

रिपोर्ट के मुताबिक आज होने वाली सेल में इस डिवाइस का स्टॉक लिमिटेड होगा. ऐसे में अगर आप भी Redmi 7 स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके पास इस फोन को खरीदने का बढ़िया मौका है.

Redmi 7 की खूबियां

शाओमी ने भारत में रेडमी वाई 3 के साथ रेडमी 7 स्मार्टफोन को भी लॉन्च किया है. रेडमी 7 में 6.26 की डिस्पले दी गई है. जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है.रेडमी 7 में कम्पनी ने क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है.

इस स्मार्टफोन में12 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा दिया गया है. जबकि फोन के फ्रंट में कंपनी ने 8 मेगापिक्सल का एआई कैमरा दिया है. रेडमी 7 में भी कम्पनी ने 4000 एमएएच की दमदार बैटरी दी है.

कम्पनी ने भारत में रेडमी 7 के 2+32 वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये रखी है वहीं फोन के 3+32 जीबी वेरिएंट का दाम 8,999 रुपये रखा गया है. इस फोन को 29 अप्रैल से एमेजन और मी स्टोर से खरीदा जा सकता है.

Xiaomi Redmi 7 खरीदने के लिए ऑफर्स

इस स्मार्टफोन की खरीद पर जियो यूजर्स को 2400 रुपये के कैशबैक दिया जा रहा है. इसके साथ ही इस स्मार्टफोन पर चार साल तक डबल डाटा ऑफर भी मिल रहा है. इसके अलावा ग्राहक इस स्मार्टफोन की खरीद पर नो-कॉस्ट EMI का फायदा भी उठा सकते हैं.