आप भी लगाते हैं रेड लिपस्टिक…तो जरूर पढ़ें ये खबर…

आज के समय में रेड लिपस्टिक हर लड़की के मेकअप का जरूरी हिस्सा है. रेड लिपस्टिक काफी समय से ट्रेंड में है. हर लड़की के बैग में आपको रेड लिपस्टिक जरूर मिल जाएगी.

वैसे कई लड़कियों का मानना है कि रेड लिपस्टिक काफी बोल्ड होती है. कई लड़कियां इसे रोजाना यूज करने से खुद को रोकती हैं. वैसे माना जाता है कि रेड लिपस्टिक के जरिए आप अपने लुक को ही आकर्षक ही नहीं बल्कि पर्सनैलिटी को भी निखार सकते हैं.

कॉन्फिडेंस बढा़ती हैं

रेड लिपस्टिक लगाने से आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होती है. आपका कॉन्फिडेंस बढता है. सहीं शेड की रेड लिपस्टिक लगाने से जरूर ही आपको अच्छा महसूस होगा.

हर स्किन टोन को करे सूट

ये एक ऐसा कलर है जो हर स्किन टोन को सूट करता है. इस कलर में इतने अलग अलग शेड्स हैं कि हर स्किन टोन पर ये फबती है. इसमें लाइट, डार्क, पेल हर रंग मौजूद है.

उम्र करती है कम
एक रिसर्च में सामने आया है कि रेड लिपस्टिक लगाने वाली महिलाओं की उम्र कम दिखाती है. ऐसे में जवां और यूथफुल दिखने का सबसे आसान तरीका है कि आप रेड लिपस्टिक भी लगाएं.

एक अलग स्टडी में ये बात भी सामने आई है कि जो महिलाएं रेड कलर की लिपस्टिक लगाती हैं उनका वर्कप्लेस पर अलग इंपैक्ट लगता है. रेड कलर की बोल्ड लिपस्टिक लगाने से वो ज्यादा दक्ष, सक्षम और समर्थ दिखती हैं.

उन्हें ज्यादा पसंद भी किया जाता है. इस कलर को लगाने के खुद में भी कॉन्फिडेंस महसूस होता है. वहीं ये कलर आपकी पर्सनैलिटी को भी निखारता है.

तो अगर आप भी अपने लुक में जरा सा बदलाव लाना चाहतीं हैं और स्मार्ट दिखना चाहती हैं तो रेड कलर को अपने मेकअप लुक में शामिल करें. आपको बिलकुल निराशा हाथ नहीं लगेगी.

Leave a Comment

%d bloggers like this: