5G लाने की तैयारी में रियलमी, जानिए क्या कुछ होगा खास

नई दिल्ली. चीनी स्मार्टफोन कंपनियां एक के बाद एक फोन लॉन्च कर रही है. ओप्पो के बाद अब रियलमी 5जी फोन लाने की तैयारी में है. रियलमी के नए 5G स्मार्टफोन रियलमी V5 को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है और अब आखिरकार फोन लॉन्च की नई तारीख सामने आ गई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये फोन 3 अगस्त, 2020 को लॉन्च किया जाएगा.

रियलमी के CMO शू की ने चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर यह जानकारी दी. वीबो पर Xu Qi ने फोन का रियर पैनल भी टीज किया. ये नई V सीरीज का पहला स्मार्टफोन होगा और उम्मीद है कि ये एक मिड-रेंज वाला 5G स्मार्टफोन होगा. हाल ही में कंपनी ने हैंडसेट की टीजर इमेज जारी की थी. इसके रियर में रियलमी लोगो और मैट फिनिशिंग के साथ AG ग्लास मौजूद होगा. इसमें क्वॉड कैमरा सेटअप के साथ आएगा. इसे TEENA प्लेटफॉर्म पर स्पॉट किया गया है.

कई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये फोन 3 अगस्त, 2020 को लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च से पहले फोन की कुछ जानकारियां सामने आई हैं, जिससे पता चला है कि फोन को बनाने के लिए कंपनी ने खास मटीरियल का इस्तेमाल किया है.

इसके लुक में एक और खास बात ये है कि फोन के बैक पैनल पर कंपनी का लोगो पहले से बड़ा होगा. अभी तक किसी भी फोन में कंपनी ने ब्रैंड नेम के लिए इतने बड़े फॉन्ट का इस्तेमाल नहीं किया है.

Realme V5 5G स्मार्टफोन को दो स्टोरेज ऑप्शन 6GB रैम 128GB स्टोरेज वेरिएंट और 8GB रैम 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया जायेगा. कंपनी ने फोन की ज्यादा जानकारी का खुलासा नहीं किया है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: