अब ओपन सेल के जरिए बेचा जाएगा Realme C2, जानें फोन की कीमत और खासियत

गैजेट डेस्क. रियमी का बजट स्मार्टफोन Realme C2 अब ओपन सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा. कम्पनी ने Realme C2 स्मार्टफोन को अप्रैल में लॉन्च किया था. जिसके बाद से इस फोन को फ्लैश सेल के जरिए बेचा गया.

लेकिन कम्पनी ने Realme C2 फोन को ओपन सेल में बेचने का फैसला किया है. इसका मतलब ये हुआ कि अब आपको इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए फ्लैश सेल का इंतजार नहीं करना होगा.

आइए जानते है Realme C2 की कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Realme C2 की स्पेसिफिकेशंस

Realme C2 में 6.1 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720×1560 है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है. कम्पनी ने इस स्मार्टफोन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन दी है.

Realme C2 को मीडियाटेक हेलियो पी22 प्रोसेसर से लैस किया है. फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है वहीं दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है.

सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है. फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की तगड़ी बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी समेत कई अन्य फीचर्स दिए गए हैं.

इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. रियल मी का यह फोन उन ग्राहकों के लिए है जो किफायती दाम में बढ़िया फीचर्स स्मार्टफोन की चाह रखते है.

कीमत

Realme C2 स्मार्टफोन के 2GB RAM और 16GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपये है, वहीं 3GB RAM + 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपये रखी गई है. इस स्मार्टफोन को 1000 रुपये प्रति महीने की शुरुआती No-Cost EMI के साथ खरीदा जा सकता है.

Leave a Comment