Realme C2
  • Realme C2 में 6.1 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है.
  • सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है.
  • फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की तगड़ी बैटरी दी गई है

गैजेट डेस्क. अगर आप अपने फीचर फोन को बदलकर कम दाम वाला बढ़िया स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे है तो रियलमी 2 आपके लिए एक बढ़िया पसंद हो सकती हैं. Realme का एंट्री-लेवल स्मार्टफोन Realme C2 आज दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध रहेगा.

इस स्मार्टफोन को दोपहर 12 बजे Flipkart और Realme के ऑनलाइन स्टोर Realme.com से खरीदा जा सकता हैं. कम्पनी ने इस फोन भारत में कुछ दिन पहले ही लॉन्च किया था. तब से ही यह फोन भारत में फ्लैश सेल के जरिए बेचा रहा है.

Realme C2 की खासियत

Realme C2 में 6.1 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720×1560 है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है. कम्पनी ने इस स्मार्टफोन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन दी है.

Realme C2 को मीडियाटेक हेलियो पी22 प्रोसेसर से लैस किया है. फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है वहीं दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है.

सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है. फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की तगड़ी बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी समेत कई अन्य फीचर्स दिए गए हैं.

इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. रियल मी का यह फोन उन ग्राहकों के लिए है जो किफायती दाम में बढ़िया फीचर्स स्मार्टफोन की चाह रखते है.

कीमत

इसे डायमंड ब्लू और डायमंड ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया जाएगा. कम्पनी इस फोन के साथ कई ऑफर्स भी मुहैया करा रही है जिसमें No-Cost EMI और बैंक ऑफर्स शामिल हैं. Realme C2 को 5,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीदा जा सकता है.

1 COMMENT

Leave a Reply