Realme ने लॉन्च किया अपना लेटेस्ट C11 स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत और फीचर्स

Gadgets: Realme X2 Pro | recent news in hindi.
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

 नई दिल्ली. एक तरफ जहां देश में चीनी सामानों का बहिष्कार हो रहा है. वहीं दूसरी तरफ चीनी कंपनियां अपने नए-नए फोन्स को लॉन्च कर रही है. हाल ही में चीनी कंपनी रियलमी ने भारत में अपना नया फोन लॉन्च किया है.

रियलमी ने आज सुबह 1 बजे फ्लिपकार्ट पर अपने इस नए फोन रियलमी C11 को लॉन्च किया है. लोगों को भी ये फोन जमकर पसंद आ रही है. लोगों के इस फोन के पसंद करने का एक कारण इसकी कीमत हैं. रियलमी C11 को काफी सस्ते में लॉन्च किया गया है. कंपनी ने इस फोन को सिर्फ 7,499 रुपये में लॉन्च किया है.

फोन के साथ कंपनी ने नया पावरबैंक भी लॉन्च किया है. फोन की पहली सेल 22 जुलाई फ्लिपकार्ट पर रखी गई है. तो आइए जानते हैं इसके बाकी फीचर्स के बारे में…

अब बात अगर इस फोन के फीचर्स की करें तो, कंपनी ने इस में कई सारे शानदार फीचर्स दिए हैं.  फोन की खास बात इसकी 5000mAh वाली दमदार बैटरी है. कंपनी ने इस फोन को सिर्फ एक ही वेरिएंट 2 जीबी रैम + 32 जीबी के साथ पेश किया गया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है.

कैमरे की बात करें तो रियलमी का ये फोन डुअल रियर कैमरे सेटअप के साथ आता है, जिसमें अपर्चर एफ/2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल और अपर्चर एफ/2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल सेकंडरी कैमरा दिया गया है.

सेल्फी के लिए फोन में अपर्चर एफ/2.4 के साथ 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन कैमरे के बाकी फीचर्स की बात करें तो इसमें AI ब्यूटी, फिल्टर मोड, HDR, पोर्ट्रेट मोड और टाइमलैप्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं.