क्रिकेटर RAVINDRA JADEJA बहन और पिता ने ज्वाइन की ये पार्टी

क्रिकेटर रवींद्र जड़ेजा की बहन नैनाबा जडेजा और उनके पिता अनिरूद्ध सिंह जडेजा ने कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए. उन्होंने कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल, विधायक विक्रम माडम की मौजूदगी में कांग्रेस का दामन थामा.

हार्दिक पटेल ने रविवार को जामनगर जिले के कलवाड शहर में अपनी चुनावी रैली में गए थे. इस रैली में जडेजा की बहन और पिता को कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने पटका पहनाकर कांग्रेस की सदस्यता दिलाई.  इस मौके पर जामनगर लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार मुलु कंडोरिया भी उपस्थित थे.

इससे पहले नैनाबा जडेजा को नेशनल वीमेन्स पार्टी ने महाराष्ट्र, गुजरात और राजस्थान का प्रभारी बनाया था. उन्होंने काफी समय से महिला अधिकारों को लेकर भी काम किया है. वह जामनगर से सरकारी गुरू गोविंद सिंह हॉस्पिटल में बतौर नर्स भी काम कर चुकी हैं. फिल्हाल वह अपने फैमिली रेस्टोरेंट से जुड़ी हुई हैं.

पिता-बहन ने किया सपोर्ट

जडेजा के क्रिकेटर बनने के सफर में पिता अनिरूद्ध सिंह और बहन नयनाबा जडेजा ने बड़ी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. जडेजा भी कई बार कैमरे के सामने अपने पिता और बहन के सहयोग का जिक्र करते हुए उन्हें शुक्रिया अदा कर चुके हैं.

पत्नी थाम चुकी बीजेपी का हाथ

इससे पहले जडेजा की पत्नी की भी राजनीति की नई पारी की शुरूआत हुई थी. रीवाबा ने बीजेपी का दामन थामा था. उन्हें जामनगर सीट से बीजेपी का उम्मीदवार भी माना जा रहा है. इससे पहले वह कर्णी सेना से भी जुड़ी रह चुकी हैं. बता दें कि गुजरात में लोकसभी की कुल 26 सीटें हैं. यहां 23 अप्रैल को तीसरे चरण में सभी सीटों पर वोट डाले जाएंगे.

%d bloggers like this: