अपने जमाने की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन बनने वाली है नानी, देखें फोटोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन अब नानी बनने वाली हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी छाया की बेबी शॉवर पार्टी होस्ट की. छाया को रवीना ने साल 1995 में अडोप्ट किया था.

रवीना नानी बनने को लेकर बेहद ही खुश हैं. छाया कुछ ही टाइम में मां बन जाएंगी. एक्ट्रेस पूजा मखीजा ने सोशल मीडिया पर इस पार्टी की फोटोज शेयर की हैं.

पूजा ने पार्टी की फोटोज शेयर करते हुए लिखा नानी बनने के लिए चीयर्स. रवीना आपने ये सच्चे पैशन के साथ काम किया. पूरी परफेक्शन और केयर के साथ अपनी अडोप्टेड बेटी का बेबी शॉवर सेलिब्रेट करते देखना दिल को छूने वाला है.

इस पार्टी रवीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस इस दौरान प्रिंटेड टॉप और ट्राउजर में बेहद स्टनिंग लग रही थीं. रवीना की अपनी बेटी राशा थडानी भी काफी खुश नजर आईं. वहीं छाया मरुन की कलर की ड्रेस में नजर आईं.

साल 1995 में रवीना ने दोनों बेटियों छाया और पूजा को गोद लिया था. उस समय छाया 8 साल और पूजा 11 साल की थी. रवीना की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2004 में फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर अनिल थडानी से शादी की थी.

अनिल और रवीना के दो बच्चे हैं. 14 साल की बेटी राशा और 11 साल का बेटा है. रवीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो स्टार प्लस के पॉपुलर डांस रिएलटी शो नच बलिए में बचौर जज नजर आ रही हैं.

रवीना अपने जमाने की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. हाल ही में रवीना ने अपने आइकॉनिक सॉन्ग पर प्रभास के साथ जमकर ठुमके लगाए थे.

Leave a Reply

%d bloggers like this: