चाइनीज एप बैन होने पर रश्मि देसाई ने शेयर किया वीडियो, कहा- हम देश के साथ हैं

Rashmi-Desai-now-talks-about-her-relationship-with-her-family-600x430
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

29 जून को केंद्र सरकार ने चाइ के 59 एप को भारत में बैन कर दिया. इन एप्स में पॉपुलर एप टिकटॉक भी शामिल है, जिस पर भारत के मिलियन में यूजर्स थे.

टिक टॉक बैन होने पर सेलेब्स भी अपनी-अपनी राय दे रहे हैं. एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने भी चाइनीज एप बैन होने पर वीडियो शेयर किया है.

रश्मि ने लिखा- “मैंने आप लोगों से बहुत बार अलग-अलग टॉपिक पर बात की है. इस बार में आपसे स्पेशली बात करना चाहूंगी हम सब के बारे में. पिछले एक महीने से जो इतना तनाव चल रहा है. मेंटली हम लोग बहुत डिस्टर्ब हैं लेकिन ईमानदारी से कहूं तो भारत में भी ऐसी बहुत सारी चीजें हो रही हैं, एक्टिविटी हो रही हैं, जिन पर हम ध्यान ही नहीं दे रहे हैं.”

रश्मि ने आगे अपने वीडियो में कहा- “आज क्यों हमारी सरकार को चाइनीज ऐप को बैन करना पड़ रहा है. इसके पीछे कोई तो कारण होगा ही ना. पिछले एक महीने से हम बहुत सारी ऐसी न्यूज सुन रहे हैं. जो अच्छी नहीं है, लेकिन हम बहुत सारी ऐसी एक्टिविटिज में व्यस्त हैं, जिनसे हम बाद में भी निपट सकते हैं.”

एक्ट्रेस ने कहा- “भाई साहब रियल हीरोज हैं जो हमारी सेवा में लगे हैं. और रिटर्न में उन्हें बहुत कम फायदा मिलता है. यहां तक की तो इज्जत भी नहीं मिलती. क्यों न हम ये दिखाएं कि हम साथ रहकर मजबूत हैं. प्लीज देश को और आर्मी को सपोर्ट करिए. अपनी पावर दिखाइए.” वहीं रश्मि देसाई ने वीडियो कैप्शन में लिखा- “चलिए एक होते हैं, क्या हम एक जिम्मेदार नागरिक बन सकते हैं और एक दूसरे पर ब्लेम गेम करने और ट्रोलिंग की बजाय इस स्थिति को सपोर्ट कर सकते हैं.”

बता दें टिकटॉक की तरफ से भी बैन पर बयान सामने आ गया है. टिकटॉक की तरह से कहा गया है कि उन्होंने किसी भी तरह की सूचना या डाटा चाइना के साथ शेयर नहीं किया है, वहीं आईटी मंत्रालय का कहना है कि अगर टिकटॉक खुद को सुरक्षित एप साबित करने में कामयाब हो जाता है तो बैन हटाया जा सकता है.