रश्मि देसाई को Lockdown में मिला नया मेकअप आर्टिस्ट, जानें कौन है वो शख्स?

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकी रश्मि देसाई लॉकडाउन में भी अपने फैंस के साथ कनेक्ट हैं. फैंस से कनेक्ट रहने के लिए वो अपनी फनी और एंटरटेनिंग वीडियोज शेयर कर रही हैं. अब इसी दौरान उन्हें एक नया मेकअप आर्टिस्ट मिल गया है.

दरअसल रश्मि ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी भतीजी भव्या देसाई उनका मेकअप करती हुई नजर आ रही हैं. भव्या का मेकअप भी रश्मि को काफी पसंद आता है. भव्या के साथ मेकअप टाइम को रश्मि काफी एन्जॉय करती हैं और अपनी भतीजी को गाइड भी करती हैं.

वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा Lockdown memories be like. रश्मि का मेकअप करवाते हुए ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस गूगल के साथ भी जुड़ी हैं.

गूगल के साथ मिलकर रश्मि ने कुछ नया करने का प्लान बनाया है. दरअसल एक्ट्रेस गूगल के साथ कैमियो की सुविधा के लिए हाथ मिलाया है और गूगल के साथ जुड़ने वाली वो टीवी की पहली एक्ट्रेस बन गई हैं.

हाल ही में रश्मि का रैपर बादशाह के सॉन्ग गेंदा फूल पर जबरदस्त डांस वीडियो भी काफी वायरल हुआ था. इसके साथ ही इस बात का भी खुलासा हुआ था कि एक्ट्रेस बादशाह के साथ काम करना चाहती हैं.  

एक्ट्रेस वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार कलर्स के शो नागिन 4 में नजर आईं थी. इस शो में रश्मि नेगेटिव रोल में खी. नागिन से पहले वो बिग बॉस 13 में नजर आईं थी.

रश्मि को बिग बॉस से काफी पहचान मिली थी. रश्मि बिग बॉस की सेकंड रनरअप थीं. सिद्धार्थ शुक्ला शो के विनर थे. वहीं आसिम रियाज शो के फर्स्ट रनरअप थे.

Leave a Reply

%d bloggers like this: