डिप्रेशन में हैं रश्मि देसाई के एक्स बॉयफ्रेंड अरहान, पीआर टीम ने दी जानकारी

arhan khan
Share on facebook
Facebook
Share on twitter
Twitter
Share on whatsapp
WhatsApp

नई दिल्ली: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का मामला गरमाया हुआ है. वहीं दूसरी तरफ अब रश्मि देसाई के एक्स बयफ्रेंड अरहान के डिप्रेशन में होने की खबर सामने आई है.

दरअसल अरहान की पीआर टीम ने एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी है कि वो डिप्रेशन में है. लेकिन ये नया मामला नहीं है. इस बात को ढाई महीने बीच चुके हैं. पीआर टीम ने कहा हां ये बात सच है कि अरहान मेडिकेशन में है.

हालांकि पीआर टीम ने कहा कि इसके पीछे कि वजह क्या है ये अभी बताने का मौका नहीं है. पीआर टीम ने कहा हम उम्मीद करते हैं कि रहान इस सबसे रिकवर हो जाएं. इस बात को कुबूल करना कि आपको मदद की जरुरत है, बेहतरी की और ये पहला कदम होता है.

पीआर टीम ने बताया कि फिलहाल वो इन दिनों अपने पैरेंट्स के साथ जयपुर शिफ्ट हो गए हैं. वो वहां कुछ और दिन रहेंगे. तब तक उन्हें स्पेस दें जिसकी उन्हें सबसे ज्यादा जरुरत है.  

वहीं एक मीडिया पर्सन ने भी बताया कि अरहान के साथ बातचीत के दौरान उनका बिहेवियर चेंज लगा तब जाकर उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि वो साइकैट्रिस्ट के पास जा रहे हैं.

वहीं कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि बीते दिनों उनके साथ बहुत कुछ हुआ जिस वजह से वो तनाव में हो सकते हैं. बिग बॉस में जाने के बाद उनके रश्मि के साथ भी रिलेशन खराब हो गए.

बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने शो पर पहले से उनकी बीवी और बच्चे होने का खुलासा किया जिसके बाद से रश्मि और उनके रिश्ते में दरार आई. बिग बॉस में अरहान गए तो फेमस होने थे लेकिन ऐसा लगता है कि उन्हें ट्रोलिंग और शर्मिंदगी के अलाना कुछ हाथ नहीं लगा.