राशिफल : इन 12 राशियों के लिए ऐसा है शुक्रवार…जानिए यहां…

🕉 7 जून आज का राशि फल 🕉

🐏 मेष (Aries) : आज आप का मित्र समूह के साथ आनंद-प्रमोद करने का दिन है. मित्रों से भेंट उपहार मिलेंगे तथा आपका भी मित्रों के पीछे खर्च होगा. नई मित्रता के कारण भविष्य में भी लाभ हो सकता है. संतानों से भी लाभ होगा.

🐂 वृषभ (Taurus) : आज का दिन मिश्रित फलदायी रहेगा. व्यापारी अपने व्यापार में धन लगाकर नए कार्य का प्रारंभ कर सकेंगे. भविष्य के लिए योजना भी बना पाएंगे. विदेशगमन की संभावना भी है. किसी धार्मिक स्थल की भेंट से सात्विकता में वृद्धि होगी. फिर भी स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

👭 मिथुन (Gemini) : अशुभ घटनाओं की आज संभावनाएं अधिक होने से सावधानी बरतने की आवश्यकता हैं. क्रोध से स्वयं कोई हानि होने की संभावना अधिक है. दिमाग को शांत रखिएगा. मानहानि न हो जाय इसका ध्यान रखिएगा.

🦀 कर्क (Cancer) : आज का दिन मित्रों और स्वजनों के साथ आनंदपूर्वक बिता सकेंगे. मनोरंजक प्रवृत्तियों का भी आनंद प्राप्त होगा. व्यापार के क्षेत्र में भी लाभ होने की संभावना अधिक है. भागीदारों से भी लाभ होगा.

🦁 सिंह (Leo) : मानसिक रुप से चिंता से मन व्यग्र रहेगा, शंका और उदासी भी मन पर छाए रहेंगे. इसलिए आज मन भारी रहेगा. किसी कारणवश दैनिक कार्यों में विघ्न आ सकते हैं. व्यवसाय में सहकर्मियों का सहयोग आज नहीं के बराबर मिलेगा.

👧🏻 कन्या (Virgo) : आज छात्रों के लिए समय कठिन है. संतानों के विषय में आपको चिंता बनी रहेगी. शेयर-सट्टे में संभलकर चलिएगा. मन में खिन्नता का अनुभव होगा. आज बौद्धिक चर्चाओं में न उतरें.

तुला (Libra) : आज आप शारीरिक रुप से शिथिलता और मानसिक रुप से व्यग्रता का अनुभव करेंगे. माता के विषय में चिंता रहेगी. स्थावर संपत्ति से संबंधित दस्तावेजी कार्य सावधानी से करें. प्रवास को आज संभव हो तो टाल दीजिएगा. पारिवारिक वातावरण में कलह बना रहेगा. सामाजिक रुप से अपमानित न होना पड़े इसका ध्यान रखिएगा.

🦂 वृश्चिक (Scorpio) : आज आपके लिए लाभदायी दिन है, आज आर्थिक लाभ होने के साथ-साथ भाग्य में भी लाभ होगा. स्नेहीजनों के साथ संबंधों में प्रेम की अधिकता रहेगी. नए कार्य का शुभारंभ करने के लिए समय शुभ है. छोटे से प्रवास का आयोजन आप कर पाएंगे.

🏹 धनु (Sagittarius) : आज आपका मन दुविधा में फंसा रहेगा, पारिवारिक वातावरण क्लेशपूर्ण रहेगा. निर्धारित कार्यों को पूर्ण न कर पाने से मन में हताशा भी बनी रहेगी. घर या व्यवसाय के क्षेत्र में कार्यभार अधिक रहेगा.

🐊 मकर (Capricorn) : आज प्रातःकाल का प्रारंभ ईश्वर स्मरण के साथ होने से मन प्रफुल्लित रहेगा. धार्मिक रुप से पूजन विधि भी आप कर पाएंगे. पारिवारिक वातावरण मंगलमय रहेगा. मित्रों, स्नेहीजनों से आपको उपहार प्राप्त होंगे.

कुंभ (Aquarius) : आज शारीरिक और मानसिक रुप से अस्वस्थता बनी रहेगी. परिवारजनों के साथ कलह होने की संभावना है. धन का लेनदेन या पूंजी निवेश करते समय ध्यान रखिएगा. अदालती कार्यवाही में संभलकर चलिएगा. खर्च की मात्रा अधिक रहेगी.

🧜‍♀ मीन (Pieces) : आज आकस्मिक धनलाभ की संभावना अधिक है, संतान के विषय में शुभ समाचार प्राप्त होंगे. बचपन के या पुराने मित्रों के साथ भेंट होने से आनंद छाया रहेगा. नए मित्रों से भी संपर्क हो पाएगा. जिसका लाभ भविष्य में आपको होगा.

🙏आचार्य बृजमोहन शर्मा🙏

Trending tags – Rashifal | Rashifal in Hindi Horoscope | Horoscope Today Aaj ka Samachar

10 thoughts on “राशिफल : इन 12 राशियों के लिए ऐसा है शुक्रवार…जानिए यहां…”

  1. Pingback: 파워볼메이저
  2. Pingback: w88
  3. Pingback: website here

Leave a Comment

%d bloggers like this: